उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना के कारण रुकी सोनीपत से हरिद्वार जाने वाली रोडवेज बस सेवा

By

Published : Apr 21, 2021, 8:18 PM IST

बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के मामलों के चलते हरियाणा रोडवेज विभाग ने गोहाना से हरिद्वार, देहरादून और कोटा जाने वाली बस सेवा को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया है.

Sonipat
कोरोना के कारण रुकी रोडवेज बस सेवा

देहरादून/सोनीपत:जिले में बढ़ते कोरोना का असर परिवहन सेवा पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है. बता दें कि बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के मामलों के चलते हरियाणा रोडवेज विभाग ने गोहाना से हरिद्वार, देहरादून और कोटा जाने वाली बस सेवा को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया है.

कोरोना के कारण रुकी रोडवेज बस सेवा

बस सेवा बंद होने से हरिद्वार और देहरादून जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.वहीं बस सेवा बंद होने से रोडवेज विभाग को भी रोजाना हजारों रुपए का घाटा उठाना पड़ेगा.

बता दें कि दिल्ली में लॉकडाउन लगने से गोहाना से दिल्ली, आगरा और जयपुर रूट पर चलने वाली बसें बंद हो सकती हैं. बसें बंद होने की स्थिति में लोगों की परेशानी बढ़ सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार और देहरादून, कोटा समेत अन्य कई रूटों पर जाने वाली बसों का परिचालन एक बार फिर गोहाना बस डिपो से बंद किया जा रहा है.

पढ़ें-हल्द्वानीः दबंगों ने युवक पर किया लाठी-डंडों से हमला, हालत गंभीर

बता दें कि आगरा और अन्य जगहों पर जाने वाली करीब आधा दजर्न बसों का परिचालन गोहाना बस डिपो से बंद किया गया है. जिसके कारण गोहाना बस डिपो को नुकसान उठाना पड़ेगा. पिछले लंबे समय से कोरोना के कारण ही बसों का परिचालन बंद किया गया था. बता दें कि बसें कुछ समय पहले ही शुरू की गई थीं. लेकिन अब दोबारा कोरोना के कारण बसों को बंद किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details