उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन 3.0 के पहले ही दिन मसूरी में सोशल डिस्टेंसिंग फेल

लॉकडाउन 3.0 के पहले दिन मसूरी की सड़कों पर भारी आवाजाही देखी गयी. साथ ही शराब की दुकानों पर भी लोगों की लंबी कतार नजर आयी. पुलिस लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है.

By

Published : May 4, 2020, 5:46 PM IST

lockdown 3.0 violation
लॉकडाउन 3.0 के पहले दिन जुटी लोगों की भीड़.

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में लॉकडाउन 3.0 की शुरुआत होते ही शराब की दुकानों के साथ अन्य कई दुकानों को खोलने की अनुमति दी गयी है. इस दौरान बाजारों में लोगों की भारी भीड़ जुट रही है. जिस कारण सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ रही हैं.

मसूरी पुलिस लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए लोगों को अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने की अपील कर रही है. बावजूद शराब की दुकानों के बाहर लोगों की लंबी कतार देखी गयी. जिसको लेकर पुलिस ने दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए गोल घेरे बनाये हैं.

मसूरी में सोशल डिस्टेंसिंग फेल

पढ़ें:LOCKDOWN: बारात छोड़ पिता को लेकर पहुंचा दूल्हा, ऐसे पूरी हुई शादी की रस्में

मसूरी कोतवाल विद्या भूषण नेगी ने कहा कि लॉकडाउन में कई चीजों को लेकर सरकार ने छूट दी है. जिसमें कपड़े, बर्तन, मोबाइल आदि दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है. जिसके बाद भारी संख्या में लोग खरीदारी करने पहुंच रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन 3.0 के पहले दिन लोगों की भीड़ काफी देखी गयी. इस दौरान मसूरी पुलिस लॉकडाउन के नियमों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करा रही है. वहीं, शराब की दुकानों में ओवर रेटिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी उनके पास ऐसी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. अगर कोई ओवर रेटिंग पर शराब की बिक्री करते पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details