उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जेल जाने के बाद भी नहीं सुधरा ललित राठौड़, लाखों की स्मैक के साथ फिर धराया

एसटीएफ की एंटी ड्रग्स फोर्स ने नशे के खिलाफ अभियान चलाकर नेहरू कॉलोनी के धोबी घाट चौक से तस्कर ललित को लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 6, 2019, 9:26 PM IST

लाखों की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार.

देहरादून: राजधानी के नेहरू नगर से एसटीएफ की टीम ने नशा तस्कर को लाखों रुपये की अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. एसटीएफ टीम ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. आरोपी फतेहगंज बरेली से स्मैक लाकर देहरादून के रेसकोर्स क्षेत्र के युवाओं को बेचता था. वहीं, आरोपी दूसरी बार स्मैक तस्करी के आरोप में जेल भेजा गया है.

एसटीएफ की एंटी ड्रग्स फोर्स ने नशे के खिलाफ अभियान चलाकर नेहरू कॉलोनी के धोबी घाट चौक से एक तस्कर को लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. एसटीएफ की टीम ने आरोपी ललित राठौड़ को 7 जनवरी 2019 को 63.5 ग्राम स्मैक के साथ कोतवाली नगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं, आरोपी ने मार्च में जमानत के बाद एक बार फिर स्मैक तस्करी का कारोबार शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:विस्तारीकरण के बाद बढ़ी दून नगर निगम की जिम्मेदारी, सफाई के लिए रखे गए 650 सफाई कर्मी

एसटीएफ डीआईजी रिद्धिम अग्रवाल ने बताया कि आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी से पूछताछ कर अन्य जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपी दूसरी बार स्मैक तस्करी में पकड़ा गया है. इससे पहले आरोपी जनवरी में तस्करी के आरोप में पकड़ा गया था, जिसके बाद उसे मार्च में जमानत मिल गई थी. आरोपी स्मैक फतेहगंज बरेली निवासी सलीम नाम के व्यक्ति से लाकर देहरादून के रेसकोर्स क्षेत्र के युवाओं को बेचा करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details