उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 2, 2019, 5:06 PM IST

ETV Bharat / state

मंत्री मदन कौशिक का अकाउंट हैक होते ही एक्शन में आई पुलिस, स्पेशल टीम कर रही जांच

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल अकाउंट हैक मामले की जांच इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण सिंह नेगी के नेतृत्व में एक विशेष टीम कर रही है. जबकि, सीओ अनुज कुमार आईटी एक्ट के इस मुकदमे की निगरानी और विवेचना की समीक्षा करेंगे.

मदन कौशिक

देहरादूनःकैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने के मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल तेज कर दी है. मामले में एसएसपी के निर्देश पर क्लेमेंट टाउन थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही विशेष टीम जांच में जुट गई है.

गौर हो कि कैबिनेट मंत्री और शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक के विदेश दौरे पर जाने के बाद बीते 30 अक्टूबर को उनके फेसबुक, ट्विटर, जीमेल समेत सभी सोशल अकाउंट हैक हो गए थे. जिसके बाद मंत्री मदन कौशिक के निजी सलाहकार ने बीती रोज एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा था. साथ ही मामले में कानूनी कार्रवाई करने की अपील की थी.

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल अकाउंट हैक मामले में विशेष जांच टीम गठित.

ये भी पढ़ेंःहरीश रावत और प्रदीप टम्टा ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का जाना हालचाल, जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की

वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गई है. एसएसपी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि मामले की जांच इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण सिंह नेगी के नेतृत्व में एक विशेष टीम कर रही है. जबकि, सीओ अनुज कुमार आईटी एक्ट के इस मुकदमे की निगरानी और विवेचना की समीक्षा करेंगे. जल्द ही मामले का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details