उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 22, 2021, 6:08 PM IST

Updated : Feb 22, 2021, 7:56 PM IST

ETV Bharat / state

कंसर्ट से जुबिन नौटियाल ने जुटाए 15 लाख, चमोली आपदा के पीड़ितों की होगी मदद

चमोली आपदा के पीड़ितों के लिए सिंगर जुबिन नौटियाल ने 15 लाख रुपए जुटाए हैं. जल्द ही प्रभावितों को ये रकम बांटी जाएगी.

bollywood-singer-jubin-nautiyal-
कंसर्ट से बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने जुटाए 15 लाख

देहरादून:चमोली में आई आपदा के लिए सरकार वो हरसंभव प्रयास कर रही है, जिससे पीड़ितों की सहायता हो सके. सैकड़ों लोग इस आपदा में मारे गए हैं, जबकि अभी भी कई लापता हैं. ऐसे में बेघर हुए और अपनों को खो चुके लोगों के दर्द को समझते हुए बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर और उत्तराखंड की माटी से जुड़े जुबिन नौटियाल ने एक बड़ा योगदान दिया है. अपनी आवाज के दम पर जुबिन ने चमोली आपदा के पीड़ितों का दर्द को देश दुनिया तक पहुंचाया और उससे हुई कमाई को जुबिन अब पीड़ितों तक पहुंचाने जा रहे हैं. मसूरी में हुए कंसर्ट से जुबिन को लगभग 15 लाख रुपये की प्राप्ति हुई है, जिसे वो जल्द पीड़ितों तक पहुंचाएंगे.

14 फरवरी को जुबिन ने किया था लाइव कंसर्ट.

चमोली हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए पूरे देश से हाथ उठ रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल ने भी पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. इसके लिए बीते 14 फरवरी को जुबिन ने मसूरी में एक लाइव कंसर्ट किया था. उससे इकट्ठा हुई धनराशि आपदा पीड़ितों को दी जाएगी.

गौरतलब है कि मसूरी में आयोजित गायक जुबिन नौटियाल के म्यूजिकल कंसर्ट के माध्यम से 15 लाख रुपए की धनराशि इकट्ठा हुई है. ये रकम जल्द ही राज्य सरकार के जरिए चमोली आपदा प्रभावितों की मदद के लिए दान की जाएगी. इसके साथ ही जुबिन नौटियाल एक बार खुद चमोली जनपद का दौरा कर हालात का भी जायजा लेंगे. साथ ही मौके पर ही लोगों को राहत सामग्री भी बांटेंगे.

ये भी पढ़ें:चमोली आपदा पीड़ितों की मदद के लिए जुबिन नौटियाल ने किया लाइव कॉन्सर्ट

14 फरवरी को मसूरी में बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल ने एक होटल की छत पर कंसर्ट किया था. उन्होंने इस शो में लाइव प्रस्तुति देते हुए चमोली आपदा में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि दी थी. 4 दिन पूर्व ही जुबिन का एक और नया गीत 'लुट गए' लॉन्च हुआ है. बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी स्टारर इस गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

Last Updated : Feb 22, 2021, 7:56 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details