उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 9, 2021, 9:07 AM IST

Updated : Oct 9, 2021, 10:40 AM IST

ETV Bharat / state

देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका गिरफ्तार

राजधानी देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था. पटेल नगर इलाके की जीएमएस रोड पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. स्पा सेंटर की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया गया है.

dehradun
देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

देहरादून:पटेल नगर पुलिस ने जीएमएस रोड पर एक स्थित स्पा सेंटर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर संचालिका को गिरफ्तार किया है. साथ ही स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. पुलिस द्वारा स्पा सेंटर संचालिका के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गौर हो कि लोगों की सूचना पर पटेल नगर पुलिस ने जीएमएस रोड स्थित एक स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्रवाई की. सूचना पर गठित टीम द्वारा शिकायतकर्ता को साथ लेकर स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में बने केबिन के अंदर एक महिला को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया. वहीं स्पा सेंटर की तलाशी लेने पर आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

पुलिस ने इस दौरान स्पा सेंटर संचालिका, एक महिला और एक पुरुष को पकड़ा, जिनकी डिटेल रजिस्टर में नहीं थी. स्पा सेंटर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के लिए डीबीआर नहीं लगाई गई थी. अन्य महिला व पुरुष को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

पढ़ें-अल्मोड़ा में LLB की प्रवेश परीक्षा के दौरान मुन्ना भाई गिरफ्तार, भाई की जगह दे रहा था एग्जाम

थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि एक स्पा सेंटर की संचालिका द्वारा पूछताछ में बताया कि वह अपने पति के साथ पिछले एक साल से स्पा सेंटर का संचालन कर रही है. वह अपने पति के साथ मिलकर गरीब, मजबूर लड़कियों व महिलाओं को जबरन देह व्यापार करवाती आ रही है. उनके द्वारा ग्राहकों से स्पा सेंटर में प्रवेश का शुल्क 600 रुपये व देह व्यापार की एवज में 1000-1500 रुपये लिये जाते थे. जिसमें से आधा हिस्सा लड़कियों को दे दिया जाता है. वहीं लड़कियों को बदल-बदल कर काम पर रखा जाता है और भुगतान ऑनलाइन व कैश के माध्यम से किया जाता है.

Last Updated : Oct 9, 2021, 10:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details