उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उन्नाव सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. इस घटना पर सीएम योगी ने ट्वीट कर गहरा शोक व्यक्त किया है.

By

Published : Feb 17, 2020, 12:38 AM IST

Updated : Feb 17, 2020, 7:21 AM IST

seven people died in unnao
उन्नाव सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत.

उन्नाव:बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के सर्विस लेन के टोल के पास उन्नाव हरदोई मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक वैन और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि वैन में आग लग गई और वैन सवार सभी लोग उसी में फंसकर जिंदा जल गए. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस ने सभी शवों निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

रविवार देर शाम उन्नाव के बांगरमऊ के पास स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के टोल के पास उन्नाव-हरदोई रोड पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में वैन सवार सभी 7 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझने के बाद वैन के दरवाजे पूरी तरह से जाम हो गए, जिससे अवशेष निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वैन के गेट न खुलने पर पुलिस ने वैन काटकर सभी अवशेष बाहर निकाले.

उन्नाव सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत.

ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार

वैन में अवशेष देखकर पता चला कि 5 लोग वैन में पीछे की सीट पर बैठे थे, जबकि चालक समेत 2 लोग आगे की सीट पर बैठे थे. पुलिस ने सभी अवशेषों को वैन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस पूरी घटना में अभी तक किसी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक तेज आवाज के साथ ही वैन में आग लग गई. ट्रक भी आग की चपेट में आ गया, जिससे उसमें भी आग लग गई. ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए.

सीएम योगी ने जताया शोक

इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

Last Updated : Feb 17, 2020, 7:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details