उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अंडरग्राउंड पानी के टैंक से आ रही थी बदबू, खोल कर देखा तो घरवालों के उड़े होश

देहरादून के मोहनी रोड स्थित एक घर के अंडरग्राउंड पानी के टैंक में लाश मिली है. मृतक की पहचान गोपी ताती के रूप में हुई है जो घर में नौकर के रूप में काम करता था. गोली पिछले 3-4 दिन से गायब था.

By

Published : Oct 8, 2021, 9:33 PM IST

dehradun
देहरादून

देहरादूनः थाना डालनवाला क्षेत्र के अंतर्गत मोहनी रोड दून इंटरनेशनल स्कूल के पास एक घर के अंडरग्राउंड पानी के टैंक में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स की लाश मिली है. लाश की जानकारी तब मिली जब टैंक से निकलने वाले पानी से बदबू आने पर टैंक को खोला गया.

शुक्रवार को देहरादून के मोहनी रोड स्थित एक घर के अंडरग्राउंड पानी के टैंक में लाश मिली. घटना की जानकारी स्थानीय लोग द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही एसपी सिटी ने पुलिस टीम के साथ लाश को टैंक से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान घर के मालिक दिनेश आनंद ने अपने घरेलू नौकर 54 वर्षीय गोपी ताती निवासी पश्चिम बंगाल के रूप में की है. गोपी दिनेश आनंद के पास पिछले 15 सालों से काम कर रहा था.

ये भी पढ़ेंः अल्मोड़ा में LLB की प्रवेश परीक्षा के दौरान मुन्ना भाई गिरफ्तार, भाई की जगह दे रहा था एग्जाम

दिनेश आनंद ने बताया कि पिछले 3,4 दिन से वह घर में दिखाई नहीं दे रहा था. दिनेश ने सोचा कि वह अपने घर चला गया है. क्योंकि वह अक्सर ऐसा पहले कई बार बिना बताए जा चुका था. दिनेश ने बताया कि गोपी अत्यधिक शराब पीने का आदी था. दिनेश ने बताया कि जब टैंक से आने वाले पानी से बदबू आने लगी तो टैंक की सफाई के लिए प्लंबर बुलाया. जैसे ही टैंक खोला तो लाश टैंक में नजर आई.

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक गोपी ने शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है. मृतक की शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details