उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टी-20 ट्रॉफी के लिए सीनियर महिला क्रिकेट टीम का चयन, ये खिलाड़ी दिखाएंगी अपना दम

सीनियर महिला क्रिकेट टी-20 ट्रॉफी के लिए टीम की घोषणा कर दी गई है.चयनित टीम में 15 खिलाड़ियों और तीन स्टैंड बाय को शामिल किया गया है. जिन पर बेहतर प्रदर्शन का दबाव होगा.

By

Published : Oct 10, 2019, 3:30 PM IST

टी-20 ट्रॉफी के लिए सीनियर महिला क्रिकेट टीम का चयन.

देहरादून: 14 अक्टूबर से शुरू होने वाले सीनियर महिला क्रिकेट टी-20 ट्रॉफी के लिए टीम की घोषणा कर दी गई है. चयनित टीम में 15 खिलाड़ियों और तीन स्टैंड बाय को शामिल किया गया है. वहीं टीम की कैप्टन सुनीता मधवाल को चुना गया है. हालांकि चयनित की गई महिला टीम शुरुआती तीन मैचों के लिए चुना गया है. इसके बाद बाकी मैचों के लिए महिला टीम का दोबारा चयन किया जाएगा.

टी-20 ट्रॉफी के लिए सीनियर महिला क्रिकेट टीम का चयन.

गौर हो कि सीनियर महिला टीम के लिए प्रदेश के सभी जिलों से महिला खिलाड़ी न मिल पाने की वजह से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने चयन के लिए राज्य स्तरीय ओपेन ट्रायल कराया था. जो 25, 26 और 27 सितंबर को दून क्रिकेट एकेडमी, कुंवावाला, देहरादून में कराया गया था. जिसके बाद सीनियर महिला टीम का चयन कर लिया गया है. जिन पर बेहतर प्रदर्शन का दबाव होगा.

पढ़ें-सदियों से रहा है नींबू और नारियल से पूजा करने का रिवाज, राफेल पूजन के संबंध में ज्योतिषाचार्य ने कही ये बात

इन खिलाड़ियों का हुआ चयन

सीनियर महिला टीम में सुनीता मधवाल (चयनित कैप्टन), अंजू तोमर (उप-कैप्टन), कंचन परिहार, प्रीति भंडारी, ममता कोठियाल, मेघा सैनी, नेहा मेहता, मनीषा प्रधान, राधा चंद, राघवी बिष्ट, रेखा, सपना चौधरी, सपना रानी, अमीषा बहुखंडी, रश्मि राय को शामिल किया गया है. इसमें साथ ही रीतिका सुपियाल, नंदनी, पूजा बरमोला को स्टैंड बाय में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details