उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून की सुद्धोवाला जेल के वरिष्ठ जेल सहायक ने की खुदकुशी, अफसरों से था मनमुटाव

By

Published : Jun 2, 2021, 2:14 PM IST

Updated : Jun 2, 2021, 6:18 PM IST

देहरादून के सुद्धोवाला जेल के वरिष्ठ जेल सहायक ने खुदकुशी कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

commits suicide
वरिष्ठ जेल सहायक ने की खुदकुशी

देहरादून: सुद्धोवाला जेल के आवासीय परिसर कार्यालय में वरिष्ठ जेल सहायक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर प्रेमनगर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है. घटना को लेकर प्रारंभिक जांच में पता चला है कि खुदकुशी करने वाले वरिष्ठ जेल सहायक धीरज शर्मा काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे.

ये भी पढ़ें: युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

सुद्धोवाला जेल में उस वक्त सनसनी फैल गई जब वरिष्ठ जेल सहायक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. घटना आज सुबह 7:30 बजे के आसपास की है. घटना की सूचना पर थाना प्रेमनगर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है. आत्महत्या करने वाले वरिष्ठ जेल सहायक धीरज शर्मा का अपने सहयोगी कर्मचारियों और उच्च अधिकारियों से मनमुटाव चल रहा था. जिससे वो डिप्रेशन में चल रहे थे. घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस जेल प्रशासन से पूछताछ कर आगे की जांच में जुटी है. बता दें कि मृतक सहायक जेल अधीक्षक पत्नी और दो बच्चों के साथ जेल परिसर के आवासी कॉलोनी में रहते थे. धीरज शर्मा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें: 24 साल की नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में फंदे से लटका था शव

आज सुबह वरिष्ठ जेल सहायक धीरज शर्मा रोज की तरह चाबी लेकर ऑफिस खोलने पहुंचे थे, लेकिन थोड़ी देर में पता चला कि उन्होंने अपने कार्यालय में ही पंखे से लटक कर फांसी लगा ली है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. वहीं प्रेमनगर पुलिस इस मामले में जेल प्रशासन से पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Jun 2, 2021, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details