उत्तराखंड

uttarakhand

सचिवालय संघ ने सीएम से की प्रदेश में लॉकडाउन लगाने की मांग

By

Published : May 5, 2021, 7:29 AM IST

Updated : May 5, 2021, 9:43 AM IST

उत्तराखंड सचिवालय संघ ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से प्रदेश में 15 दिन का लॉकडाउन लगाने की मांग की है. ताकि प्रदेश की जनता को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सकें.

dehraudn
देहरादून

देहरादूनः राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण सचिवालय संघ ने 15 दिन का पूर्ण लॉकडाउन लगाए जाने की मांग की है. उत्तराखंड सचिवालय संघ ने मुख्यमंत्री से महामारी की चेन को तोड़ने के लिए प्रदेश में पिछले साल की तरह 15 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन घोषित किए जाने की मांग की है. ताकि प्रदेश की जनता को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सकें.

सचिवालय संघ ने सीएम से की प्रदेश में लॉकडाउन लगाने की मांग.

संघ का कहना है कि राज्य में कोरोना का प्रकोप निरंतर बढ़ रहा है. राज्य सरकार के प्रयासों के बाद भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. प्रदेश का कार्मिक वर्ग हो या आम जनमानस हर घर से कोई ना कोई कोरोना से पीड़ित होता जा रहा है. आंकड़े इसका प्रत्यक्ष प्रमाण हैं कि कोरोना से मृतकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ेंः अस्पतालों को चेतावनी, 24 घंटे पहले देनी होगी ऑक्सीजन-दवा की डिमांड, 48 घंटे में पॉजिटिव रिपोर्ट

वहीं सुरक्षात्मक उपायों के बाद भी कोरोना संक्रमण में कोई खास कमी नहीं देखी जा रही है. वर्तमान परिस्थितियों में प्रदेश में कोरोना पीड़ितों की संख्या निरंतर बढ़ने से सरकार के लिए यह समय चुनौतियों से भरा है. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से 15 दिन का पूर्ण लॉकडाउन लगाकर ही कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोका जा सकता है.

Last Updated : May 5, 2021, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details