उत्तराखंड

uttarakhand

मिशन 2022: बीजेपी ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए किया जा रहा तैयार

By

Published : Nov 6, 2020, 9:34 PM IST

बीती 4 नवंबर को समाप्त हुए पार्टी के प्रदेश मंडल प्रशिक्षण वर्ग के पहले चरण में अब तक 103 मंडलों के 7000 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा चुका है.

bjp
उत्तराखंड बीजेपी

देहरादून:आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की नजदीकियों को देखते हुए बीजेपी ने अभी से अपनी कमर कस ली है. इसी के तहत शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पार्टी के प्रदेश मंडल प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे चरण का शुभारंभ किया. जिसके तहत आगामी 12 नवंबर तक 149 मंडलों के 13 हज़ार कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि मंडल प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे चरण के तहत चंपावत, श्रीनगर गढ़वाल, पौड़ी, धनौल्टी, पुरोला और टिहरी में पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. जिससे की कार्यकर्ता बेहतर तरह से पार्टी की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुचा सके.

पढ़ें-हरिद्वार महाकुंभ: हादसों से सबक लेकर पुलों की क्षमता का किया आकलन, ये है तैयारी

गौरतलब है कि बीती 4 नवंबर को समाप्त हुए पार्टी के प्रदेश मंडल प्रशिक्षण वर्ग के पहले चरण में अब तक 103 मंडलों के 7000 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा चुका है.

बेरीनाग में बीजेपी का दो दिवसीय प्रशिक्षण शुरू

पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग में भी बीजेपी का मंडल स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम शुक्रवार से शुरू हो गया. बेरीनाग नगर मंडल का प्रशिक्षण कार्यक्रम लोनिवि के अतिथि गृह और ग्रामीण मंडल का प्रशिक्षण एक निजी होटल में शुक्रवार से शुरू हो गया है.

इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बल्दिया ने कहा कि दो दिनों तक चलने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम में पार्टी से जुड़े हुए नये कार्यकर्ताओं को पार्टी के सिद्धांतों, विकास, बदलाव और राजनीति के बारे में जानकारी दी जायेगी. प्रशिक्षण के दौरान पार्टी संगठन के कार्य, सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजना, जनता संवाद, आगामी चुनावों की तैयारी सहित विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details