उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: माल रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ एसडीएम सख्त, व्यापारियों को थमाया नोटिस

मसूरी में माल रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ एसडीएम वरुण चौधरी खासा नाराज नजर आए. उन्होंने माल रोड के 109 व्यापारियों को नोटिस थमाया और कार्रवाई क्यों न की जाए के सवाल पर जवाब मांगा.

By

Published : Nov 22, 2019, 10:23 AM IST

Updated : Nov 22, 2019, 10:33 AM IST

मसूरी माल रोड पर एसडीएम ने 109 व्यापारियों को थमाया नोटिस

मसूरी: माल रोड में सड़क किनारे अतिक्रमण के खिलाफ एसडीएम वरुण चौधरी ने सख्त रुख अपनाया है. माल रोड का स्थलीय निरीक्षण करते हुए एसडीएम ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए. 109 व्यापारियों को नोटिस देकर उप जिला मजिस्ट्रेट मसूरी के न्यायालय में हाजिर होने और कारण बताने के निर्देश दिए. कहा है कि ये भी बताएं कि अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए?

मसूरी माल रोड पर एसडीएम ने 109 व्यापारियों को थमाया नोटिस

एसडीएम मसूरी वरुण चौधरी ने कहा कि पर्यटन के लिहाज से मसूरी देवभूमि के सबसे प्रसिद्ध स्थानों में से एक है. यहां केम्पटी फॉल और खासकर माल रोड पर देशी-विदेशी पर्यटकों की आवक सबसे ज्यादा रहती है. ऐसे में इन स्थानों पर अतिक्रमण करना सुंदरता को बट्टा लगाने जैसा है.

पढ़ेंः मसूरीः फीस बढ़ोतरी के विरोध में उतरे छात्र संगठन, अनिश्चितकाल के लिए कॉलेज किया बंद

इसी क्रम में एसडीएम वरुण चौधरी ने माल रोड का निरीक्षण किया. और दुकानदारों द्वारा सड़क किनारे लगाए सामानों को हटाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि माल रोड पर पटरी व्यापारियों के लिए अगल जगह चयनित की गई है. पटरी व्यापारियों को माल रोड पर पीली लाइन के अंदर अपना सामान रखने की इजाजत है. ऐसा न करने पर आरोपी व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का अभियान आगे भी जारी रहेगा.

Last Updated : Nov 22, 2019, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details