उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: SDM ने मुस्लिम क्षेत्र का किया निरीक्षण, बच्चों को बांटे फल और खाद्य सामग्री

मसूरी एसडीएम वरुण चौधरी ने मुस्लिम क्षेत्र का निरीक्षण किया. इस दौरान छोटे बच्चों को एकत्रित कर सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना वायरस संक्रमण के बारे में जागरूक किया.

By

Published : Apr 22, 2020, 10:52 PM IST

Mussoorie
मुस्लिम बच्चें

मसूरी: लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. इसी कड़ी में मसूरी एसडीएम ने मुस्लिम क्षेत्र का निरीक्षण किया. इस दौरान एसडीएम ने बच्चों को सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना वायरस संक्रमण के बारे में जागरुक भी किया. इसके साथ ही बच्चों को फल और खाद्य सामग्री भी वितरण किए.

लॉकडाउन के दौरान मसूरी एसडीएम वरुण चौधरी ने मुस्लिम क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान छोटे बच्चों को एकत्रित कर सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना वायरस संक्रमण के बारे में जागरुक किया. साथ ही लॉकडाउन के नियमों के बारे में भी बताया. उन्होंने बच्चों को बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग से ही कोरोना वायरस की चैन को तोड़ा जा सकता है.

SDM ने मुस्लिम क्षेत्र का निरीक्षण किया.

पढ़ें:लॉकडाउन :सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों की एचआरडीए सचिव की अध्यक्षता में हुई बैठक

एसडीएम वरुण चौधरी ने कहा कि मसूरी के मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों छोटे बच्चों को कोरोना वायरस से हो रहे नुकसान व बचाव के बारे में बताया गया. उन्होंने सभी से अपील की है कि सब लोग अपने घरों में रहें. वहीं, जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details