उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नींद से जागा प्रशासन, मौत के साए में जीने को मजबूर परिवारों की ली सुध

हाल ही में 20 बीघा इलाके में एक मकान की दीवार गिर गई थी. हालांकि, हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. तब पीड़ित लोगों ने नगर निगम पर बरसाती पानी की निकासी को लेकर कोई इंतजाम नहीं करने का आरोप लगाया था. जिसे ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था.

By

Published : Jul 22, 2020, 10:20 PM IST

ऋषिकेश
ऋषिकेश

ऋषिकेश:नगर निगम ऋषिकेश के बीस बीघा क्षेत्र में बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण कई परिवारों के ऊपर खतरा मंडराने लगा था. इसी खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. ईटीवी भारत की खबर के बाद प्रशासन नींद से जागा और बरसाती पानी की निकासी की व्यवस्था करने के लिए बुधवार को क्षेत्र का मुआयना किया गया.

नींद से जागा प्रशासन.

पढ़ें-नगर निगम की लापरवाही लोगों पर पड़ रही भारी, भरभरा कर गिरी दीवार

नगर निगम और प्रशासन ने देर ही सही, लेकिन मौत के साए में जीने को मजबूर परिवारों की आखिरकार सुध ली और बरसाती पानी की निकासी के लिए इंतजाम शुरू कर दिए हैं.बुधवार को नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह और एसडीएम वरुण चौधरी ने मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की. दोनों ने स्थानीय निवासियों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही क्षेत्र में बरसाती पानी की निकासी के मुकम्मल इंतजाम कर दिए जाएंगे.

बता दें कि ईटीवी भारत ने इस समस्या को प्रमुखता के साथ उठाया था. जिसके बाद कहीं जाकर निगम के अधिकारियों और प्रशासन ने पीड़ित परिवारों की समस्या का संज्ञान लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details