उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आई स्कूटी, मौके से फरार चालक की तलाश में जुटी रेलवे

देहरादून में मोहकमपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक स्कूटी ट्रेन के चपेट में आ गई, जिससे ट्रेन को वहीं रोकना पड़ा. रेलवे अधिकारियों ने ट्रेन के इंजन में आई तकनीकी खामी को करीब एक घंटे में ठीक किया.

By

Published : Nov 6, 2021, 7:08 PM IST

train ki chapet mein aayi scooty
train ki chapet mein aayi scooty

देहरादून:राजधानी देहरादून में थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के मोहकमपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक स्कूटी शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई. वहीं स्कूटी सवार युवक सुरक्षित बताया जा रहा है, लेकिन इंजन में तकनीकी खराबी आने के कारण ट्रेन लेट हो गई. इस दौरान रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा.

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर मोहकमपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक स्कूटी शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई, इसलिए ट्रेन को वहीं रोकना पड़ा. घटना की सूचना पाकर देहरादून स्टेशन से रेलवे के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर इंजन को ठीक करने में ट्रेन के स्टाफ की मदद की. इस दौरान यात्रियों में हड़कंप की स्थिति रही. कई यात्री बीच में ही उतरकर अन्य वाहनों से अपने गंतव्य तक पहुंचे. स्कूटी चालक फरार बताया जा रहा है.

ट्रेन के इंजन में आई तकनीकी खामी को ठीक होने में करीब एक घंटा लग गया, जिस कारण ट्रेन देहरादून रेलवे स्टेशन एक घंटा देरी से पहुंची. वहीं, क्रॉसिंग में करीब एक घंटे ट्रेन के खड़े रहने के कारण सड़क पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया और ट्रेन के जाने के बाद किसी तरह लोगों को जाम से राहत मिली.

पढ़ें- हल्द्वानी में खौलते पानी में गिरा 3 साल का मासूम, इलाज के दौरान मौत

देहरादून रेलवे स्टेशन अधीक्षक सीताराम सोनकर ने बताया कि रेलवे प्रोटक्शन फोर्स के अधिकारी स्कूटी के नंबर के आधार पर स्कूटी सवार का पता कर रहे हैं. इसके आधार पर रेलवे अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शताब्दी एक्सप्रेस एक घंटे से अधिक की देरी से स्टेशन पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details