उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: कोरोना को लेकर चलाया गया जागरूकता अभियान

By

Published : Jun 20, 2020, 7:42 PM IST

जेम्स केमिस्ट द्वारा मसूरी व्यापार मंडल के सहयोग से क्षेत्र में करीब 350 दुकानदारों को सैनिटाइजर, मास्क और गलब्स वितरित किए गए. साथ ही दुकानदारों को सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन कराने की अपील की गई.

mussoorie
मसूरी

मसूरी:कोरोना वायरस को लेकर लोग अपने-अपने स्तर पर जागरूक अभियान चला रहे हैं. इसी कड़ी में जेम्स केमिस्ट द्वारा मसूरी व्यापार मंडल के सहयोग से क्षेत्र में करीब 350 दुकानदारों को सैनिटाइजर, मास्क और गलब्स वितरित किए गए. वहीं, सभी दुकानदारों को सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया. साथ ही बिना मास्क पहने दुकान में आने वाले लोगों को सामान न देने की अपील की गई.

कोरोना को लेकर चलाया गया जागरूकता अभियान.

व्यापार मंडल महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने बताया कि कोरोना काल में वे व्यापारियों के सहयोग से जागरूकता अभियान चला रहे हैं. पूर्व में भी कुछ व्यापारियों द्वारा दुकानदारों को सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स वितरित किए गए.

पढ़ें:कोरोना संकट के बीच योग भी होगा वर्चुअल, जानिए कैसी है 21 जून की तैयारी

जगजीत कुकरेजा ने कहा कि सभी लोग सरकार के द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करें. साथ ही उन्होंने दुकानदारों से दुकान में एक से ज्यादा व्यक्तियों को प्रवेश न करने और दुकान के बाहर सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन करवाने को कहा. अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क पहने दुकान में सामान लेने आता है तो उसको सामान न देने को कहा है. उन्होंने कहा कि व्यापार मंडल द्वारा दिए जा रहे लिफाफे पर कोरोना को लेकर स्लोगन लिखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details