उत्तराखंड

uttarakhand

यूथ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष बने संग्राम सिंह, NSUI के रह चुके अध्यक्ष

By

Published : Apr 7, 2021, 8:47 AM IST

उत्तराखंड यूथ इंटक का अध्यक्ष संग्राम सिंह पुंडीर को बनाया गया है. संग्राम सिंह पुंडीर एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं.

sangram Singh pundir
संग्राम सिंह पुंडीर

देहरादूनः एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संग्राम सिंह पुंडीर उत्तराखंड यूथ इंटक के अध्यक्ष बनाए गए हैं. इंटक ( इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस) के नेशनल चेयरमैन संजय गाबा ने संग्राम सिंह पुंडीर पर विश्वास जताते हुए उन्हें उत्तराखंड यूथ इंटक का अध्यक्ष बनाया है. कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में हीरा सिंह बिष्ट और अन्य पदाधिकारियों ने संग्राम सिंह पुंडीर को नियुक्ति पत्र सौंपा. इस दौरान इंटक के पदाधिकारियों ने केंद्र और राज्य सरकार पर आम आदमी के उत्पीड़न का भी आरोप लगाया.

उत्तराखंड यूथ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष बने संग्राम सिंह पुंडीर.

संग्राम सिंह पुंडीर ने नई जिम्मेदारी के लिए पार्टी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी ओर से मजदूरों, युवाओं, श्रमिकों, किसानों आदि के मुद्दों को पूरी ताकत से उठाया जाएगा. वहीं, इंटक के प्रदेश अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि संग्राम सिंह पुंडीर ने स्टूडेंट लीडरशिप के साथ ही नौजवानों के हक के लिए लगातार लड़ाई लड़ी है. आगे भी वो किसानों, बेरोजगारों और मजदूरों के हक के लिए संघर्ष करते रहेंगे और राज्य में नया आयाम स्थापित करेंगे.

ये भी पढ़ेंःNEP-2020 लागू करने के लिए तैयारियां तेज, जानिए खास बातें

वहीं, हीरा सिंह बिष्ट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बेरोजगारों, किसानों और मजदूरों के बीच असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है. इंटक उन्हें सुरक्षा की भावना प्रदान करने के लिए संघर्ष करती रहेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासनकाल में श्रमिकों के साथ शोषण, अन्याय और अत्याचार हो रहा है तो वहीं, देश में बेरोजगारी बढ़ रही है. कारखाने और उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं, बीजेपी सरकार देश की संपत्तियों का निजीकरण कर रही है. इसके खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details