उत्तराखंड

uttarakhand

'कोरोना के कमांडोज' को सलाम, उत्तराखंड ने जताया आभार

By

Published : Mar 22, 2020, 5:50 PM IST

Updated : Mar 22, 2020, 6:07 PM IST

घड़ी ने जैसे ही 5 बजाया, उत्तराखंड के लोगों ने 'कोरोना के कर्मवीरों' के प्रति आभार जताया और उन्हें बिग थैंक्यू कहा.

corona
'कोरोना के कमांडोज' को सलाम

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है. इसके साथ ही देश के कोने-कोने से लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया. उत्तराखंड के लोगों ने 'कोरोना के कर्मवीरों' के प्रति आभार जताया और उन्हें बिग थैंक्यू कहा.

उत्तराखंड के देहरादून, नैनीताल, रामनगर, हल्द्वानी, विकासनगर और पौड़ी में लोग 5 बजते ही सड़कों, छतों पर निकल आए और थाली, शंख, घंटियों के जरिए 'कोरोना वायरस के कमांडोज' के प्रति आभार जताया. इस दौरान पूरा उत्तराखंड शंखनाद, थालियों की थाप और घंटियों की गूंज से गुंजायमान हो गया.

'कोरोना के कमांडोज' को सलाम

ये भी पढ़ें:शाम पांच बजते ही लोगों ने ताली और थाली बजाकर किया थैंक्यू

उत्तराखंड के देहरादून, हल्द्वानी, नैनीताल, विकासनगर, पौड़ी और रामनगर में लोग अपने छतों, घरों की बालकनी और सड़कों पर निकल कर कोरोना वायरस से लड़ रहे कर्मवीरों का आभार जताया. कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए आज पूरा हिन्दुस्तान एकजुट दिखा.

'कोरोना के कमांडोज' को सलाम

जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोगों ने आज घरों में रहने की ठानी. सड़कें सूनी, बाजार में सन्नाटा पसरा दिखा. लोग घर में बैठकर, बेहद धैर्य का परिचय देकर कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोक रहे हैं.

Last Updated : Mar 22, 2020, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details