उत्तराखंड

uttarakhand

PM से रूबरू होने के लिए कराना होगा RT-PCR टेस्ट, जौलीग्रांट पर 60 नेताओं को स्वागत का जिम्मा

By

Published : Nov 4, 2021, 9:10 PM IST

Updated : Nov 4, 2021, 10:30 PM IST

जौलीग्रांट से लेकर केदारनाथ तक PM मोदी के स्वागत में डटे भाजपा पदाधिकारियों को अपना RT-PCR टेस्ट कराना होगा. जौलीग्रांट में भाजपा के 60 पदाधिकारी पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. इसी के तहत गुरुवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में भाजपा पदाधिकारियों ने अपना RT PCR टेस्ट करवाया.

dehradun
देहरादून

देहरादूनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी केदारनाथ में पहुंचकर बाबा भोले के दर्शन करेंगे. प्रधानमंत्री के उत्तराखंड दौरे को लेकर जहां एक तरफ आम लोगों में खुशी का माहौल है, तो दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ता भी अपने नेता और पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए बेताब हैं. हालांकि, प्रधानमंत्री से रूबरू होने के लिए ऐसे सभी नेताओं को अपना RT-PCR टेस्ट करवाना अनिवार्य किया गया है.

उत्तराखंड में भले ही कोरोना संक्रमण को लेकर सभी बाधाएं खत्म कर दी गई हों और हर तरह की छूट दे दी गई हों. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं और तमाम दूसरे लोगों को अपना RT-PCR टेस्ट करवाना अनिवार्य किया गया है. भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी है. कुछ पार्टी पदाधिकारी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे, तो वरिष्ठ पदाधिकारी और मुख्यमंत्री समेत कैबिनेट मंत्री केदारनाथ में प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए तैयार रहेंगे.

PM से रूबरू होने के लिए कराना होगा RT PCR टेस्ट

ये भी पढ़ेंः...तो बाबा केदार करेंगे BJP का कल्याण, 2022 के जरिए 2024 की राह होगी आसान

खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में शामिल तमाम भाजपा के नेता और सरकार के नुमाइंदों को पीएम का स्वागत करने से पहले अपनी कोरोना जांच करानी अनिवार्य है. भारतीय जनता पार्टी ने करीब 60 से ज्यादा पार्टी पदाधिकारियों को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर स्वागत की जिम्मेदारी दी है. इसी के तहत गुरुवार को सभी पदाधिकारी और विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में RTPCR टेस्ट करवाया.

Last Updated : Nov 4, 2021, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details