उत्तराखंड

uttarakhand

27 फरवरी को देहरादून में लगेगा रोजगार मेला, 93 पदों के लिए होगा साक्षात्कार

By

Published : Feb 18, 2021, 9:52 PM IST

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून में 27 फरवरी को रोजगार मेला लगेगा.

rojgar mela will be held in Dehradun on 27 February
27 फरवरी को देहरादून में लगेगा रोजगार मेला

देहरादून: अगर आप लंबे समय से नौकरी की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है. क्षेत्र सेवायोजन कार्यालय देहरादून में आगामी 27 फरवरी को बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें इस बार अलग-अलग क्षेत्रों की कुल 6 कंपनियां प्रतिभाग करने जा रही हैं. जिसमें मैन्युफैक्चरिंग, स्वास्थ्य और इंश्योरेंस से जुड़ी कंपनियां शामिल हैं.

27 फरवरी को देहरादून में लगेगा रोजगार मेला

बता दें कि 27 फरवरी को सुबह 11 बजे से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून में विभिन्न कंपनियों के कुल 93 पदों के लिए साक्षात्कार शुरू कर दिया जाएगा. अभ्यर्थियों को रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए आगामी 26 फरवरी तक अनिवार्य रूप से अपना पूर्व पंजीकरण कराना होगा. इसके लिए अभ्यर्थी क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून पहुंचकर सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे के बीच अपना पंजीकरण करवा सकते हैं.

पढ़ें-CM त्रिवेंद्र का आज से दो दिवसीय हल्द्वानी दौरा, UOU के भवन का करेंगे लोकार्पण

वहीं, क्षेत्र सेवायोजन कार्यालय की ओर से यह स्पष्ट किया गया है कि साक्षात्कार के दिन कार्यालय पहुंचने वाले सभी अभ्यार्थी अपने साथ अपने मूल प्रमाण पत्र की छायाप्रति, क्षेत्र सेवायोजन कार्यालय देहरादून में बना पंजीयन कार्ड, एक पासपोर्ट साइज फोटो और एक आईडी प्रूफ लाना न भूलें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details