उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खुशखबरीः उत्तराखंड के 13 जिलों में शुरू हो रहा है रोजगार मेला, होगी नौकरियों की भरमार

सेवायोजन विभाग प्रदेश के 13 जिलों में रोजगार मेले का आयोजन करने जा रहा है. दिसंबर महीने के आखिरी सप्ताह से फरवरी महीने के आखिरी सप्ताह तक मेला लगाया जाएगा.

By

Published : Dec 12, 2019, 9:04 PM IST

rojgar mela
प्रदेश के 13 जिलों में शुरू हो रहा है रोजगार मेला

देहरादून: अगर आप लंबे समय से रोजगार की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है. उत्तराखंड सेवायोजन विभाग जल्द ही प्रदेश के सभी 13 जिले में रोजगार मेला का आय़ोजन करने जा रहा है. गौरतलब है की सेवायोजन विभाग की तरफ से दिसंबर माह के आखिरी सप्ताह से रोजगार मेला लगाने का कार्य किया जाएगा.

यह सिलसिला प्रदेश के अलग-अलग जिलों में फरवरी माह के आखिरी सप्ताह तक जारी रहेगा. इसमें अलग-अलग निजी कंपनियां इंटरव्यू के माध्यम से युवाओं का चयन कर उन्हें रोजगार प्रदान करेंगी.

प्रदेश के 13 जिलों में शुरू हो रहा है रोजगार मेला

उत्तराखंड सेवायोजन विभाग के निदेशक जे.एस नगन्याल ने बताया कि दिसंबर माह के आखिरी सप्ताह से लेकर फरवरी माह तक प्रदेश के सभी 13 जनपदों में अलग-अलग तारीखों में रोजगार मेले लगाए जाएंगे. इस रोजगार मेला में बीटेक, आईटीआई और अन्य ग्रेजुएट डिग्री धारक युवा साक्षात्कार के लिए प्रतिभाग कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें:ब्लड बैंकों की जानलेवा लापरवाही, कैग रिपोर्ट से खुली सीएम के विभाग की पोल

जिसके बाद रोजगार मेले में शामिल कंपनियां इन युवाओं को उनकी काबिलियत के आधार पर रोजगार प्रदान करेंगी. गौरतलब है कि इस साल अब तक सेवायोजन कार्यालय देहरादून की ओर से 4 रोजगार मेले लगाए जा चुके हैं. जिससे 273 युवाओं को रोजगार मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details