उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भारत सरकार के रोड-ट्रांसपोर्ट सचिव आज पहुंचेंगे देहरादून, कई बड़े प्रोजेक्ट का करेंगे निरीक्षण

लोक निर्माण विभाग के चीफ हरिओम शर्मा ने बताया कि सचिव का यह दौरा कई मायनों में अहम है. इस दौरान वे मसूरी में बनने जा रही है एक अत्याधुनिक हाईवे टनल का भी स्थलीय निरीक्षण करेंगे.

By

Published : Oct 3, 2020, 1:18 PM IST

Road-Transport Secretary in dehradun news
रोड-ट्रांसपोर्ट सचिव आज पहुंचेंगे देहरादून.

देहरादून:उत्तराखंड में चल रहे रोड ट्रांसपोर्ट और हाईवे से जुड़े बड़े प्रोजेक्ट के स्थलीय निरीक्षण के लिए ट्रांसपोर्ट हाईवे मंत्रालय के सचिव गिरिधर अरमानी आज उत्तराखंड आएंगे.वहीं सोमवार को वे प्रदेश के सभी निर्माण एजेंसियों के विभागीय अधिकारियों के साथ तमाम निर्माण कार्यों की समीक्षा करेंगे.

रोड ट्रांसपोर्ट और हाईवे भारत सरकार मंत्रालय के सचिव गिरधारी अरमानी आज शाम देहरादून पहुंचेंगे. शनिवार को देहरादून में रात्रि विश्राम के बाद रविवार यानी 4 अक्टूबर को चारधाम ऑल वेदर रोड का एरियल निरीक्षण करेंगे. इसके बाद सोमवार को प्रदेश के सभी निर्माण एजेंसियों के विभागीय अधिकारियों के साथ तमाम निर्माण कार्यों की समीक्षा करेंगे.

यह भी पढ़ें-पर्यटकों से गुलजार हुई मसूरी, होटल व्यवसायियों के खिले चेहरे

लोक निर्माण विभाग के चीफ हरिओम शर्मा ने बताया कि सचिव का यह दौरा कई मायनों में अहम है. इस दौरान वे मसूरी में बनने जा रही है एक अत्याधुनिक हाईवे टनल का भी स्थलीय निरीक्षण करेंगे और कोशिश करेंगे कि प्रदेश के सभी प्रोजेक्ट पर अपडेट ले सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details