उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार से मुंडन कराकर लौट रहे थे गाजियाबाद, ट्रक की टक्कर से पांच लोगों की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हुई है. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. ये लोग हरिद्वार से मुंडन कराकर गाजियाबाद लौट रहे थे.

By

Published : Sep 7, 2021, 3:09 PM IST

Road accident in Ghaziabad
हरिद्वार से गाजियाबाद लौट रहे 5 लोगों की मौत

गाजियाबाद/हरिद्वार:गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. हरिद्वार से लौट रही कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, इनमें एक बच्चा भी शामिल है. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

बताया जा रहा है कि दोनों परिवार गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के रहने वाले हैं. हरिद्वार से मुंडन कराकर गाजियाबाद लौट रहे परिवार की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में एक मासूम सहित कुल 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग जख्मी हो गए हैं.

हरिद्वार से गाजियाबाद लौट रहे 5 लोगों की मौत.

पीड़ित परिवार इंदिरापुरम में मकनपुर का रहने वाला है. ऑल्टो कार में दो परिवार के कुल 7 लोग सवार थे, जिसमें यह मासूम भी शामिल था, जिसने हादसे में अपनी जान गंवा दी. बताया जा रहा है कि जिस मासूम की मौत हुई है, उसके माता-पिता बुरी तरह घायल हैं, जिनकी अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है.

पढ़ें: CM कैंडिडेट को मिली सिक्योरिटी गार्ड की सरकारी नौकरी, 25 हजार देनी पड़ी घूस

हादसे में इनकी हुई मौत: आशीष, शिल्पी, देव सिन्हा, सोनू, परी उर्फ काव्या की मौत हो गई है. वहीं, हादसे में 2 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं, जिनका नजदीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद पुलिस पता लगा रही है कि कहीं ट्रक ड्राइवर ने शराब तो नहीं पी रखी थी. जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर गलत दिशा से ट्रक ड्राइव करते हुए आ रहा था. इसी वजह से हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details