उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की निगम चुनाव: आखिरी वक्त में कांग्रेस ने बदला मेयर पद प्रत्याशी, रिशु राणा ने किया नामांकन

By

Published : Nov 2, 2019, 7:03 PM IST

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने रुड़की नगर निगम चुनाव के लिए मेयर पद पर श्रेष्ठा राणा के स्थान पर रिशु राणा को पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है.

कांग्रेस

देहरादूनः कांग्रेस ने रुड़की नगर निगम चुनाव के लिए रिशु राणा को मेयर पद का उम्मीदवार घोषित किया है. मेयर पद के लिए पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार रिशु राणा ने अपना नामांकन दाखिल करा लिया है. जबकि, श्रेष्ठा राणा अपना नाम वापस ले रही हैं. उधर, 7 विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख पदों के लिए भी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है.

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि कांग्रेस के आला नेताओं, विधायकों और पूर्व विधायकों से व्यापक विचार विमर्श के बाद श्रेष्ठा राणा के स्थान पर रिशु राणा को उम्मीदवार बनाया गया है. रिशु राणा ने अपना नामांकन भी करा लिया है और श्रेष्ठा राणा अपना नाम उनके पक्ष में वापस ले रही हैं.

ये भी पढ़ेंःबीजेपी विधायक का ऑडियो वायरल, कहा- 'ब्लॉक प्रमुख हमारा बनाओ, विधायक निधि से काम पाओ'

दूसरी ओर कांग्रेस ने 7 विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख पदों के लिए भी प्रत्याशियों की घोषणा की है. जिसमें धौलादेवी से दीपा देवी भट्ट, लमगड़ा से विनीत वोहरा, भैंसियाछाना से खुशबू पांडे, द्वाराहाट से दीपक, किरौला सल्ट से विक्रम रावत, स्याल्दे से करिश्मा देवी, खटीमा से रंजीत सिंह नामधारी के अलावा भिकियासैंण से चित्रा को कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details