उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश में शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, अब खा रहा है जेल की हवा

ऋषिकेश पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने आरोपी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोप लगाया था. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Rishikesh
Rishikesh news

By

Published : Sep 3, 2021, 6:30 PM IST

ऋषिकेश: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने ऋषिकेश से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि 28 अगस्त को ऋषिकेश रहने वाली 19 साल की लड़की ने पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में युवती ने राहुल रावत पर आरोप लगाया था. युवती ने बताया था कि अक्टूबर 2020 में उसकी जान-पहचान राहुल रावत से हुई थी. राहुल अमित ग्राम गुमानीवाला श्यामपुर का रहने वाला है.

पढ़ें-दारोगा की नाबालिग बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, जांच में जुटी पुलिस

धीरे-धीरे ये जान-पहचान प्यार में बदल गई. इस बीच शादी का झांसा देकर राहुल ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. हालांकि जब पीड़िता ने राहुल को शादी के लिए कहा तो वो टालमटोल करने लगा और कुछ न कुछ बहाने बनाने लगा. लेकिन जब पीड़िता ने राहुल पर शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी शादी करने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने राहुल के खिलाफ पुलिस में शिकायत की.

कोतवाली ऋषिकेश प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था. मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details