उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 13, 2022, 8:23 PM IST

Updated : Sep 13, 2022, 9:48 PM IST

ETV Bharat / state

ऋषिकेश: बच्चा चोर समझ दो संदिग्ध महिलाओं को लोगों ने पकड़ा, एक मौके से फरार

ऋषिकेश के सर्वहारा नगर में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़ा. लोगों ने संदिग्ध महिलाओं के बारे में पुलिस को सूचना दी. इसी बीच एक आरोपी महिला लोगों की आंखों में धूल झोंक कर मौके से फरार हो गई. वहीं, दूसरी महिला को लोगों ने आईडीपीएल चौकी पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस फिलहाल महिला से पूछताछ कर रही है.

rishikesh police arrested child theft suspected women
संदिग्ध महिलाओं को लोगों ने पकड़ा

ऋषिकेश:आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के काले की ढाल स्थित सर्वहारा नगर में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़ा (People caught Two child thief suspected women). इस दौरान एक महिला लोगों की आंख में धूल झोंक मौके से फरार हो गई. हंगामा हुआ तो सूचना पर ऋषिकेश पुलिस पहुंची (Rishikesh police reached on information). पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लेकर चौकी ले आई. फिलहाल, पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी अनुसार ऋषिकेश के सर्वहारा नगर में स्थानीयों ने दो संदिग्ध महिलाओं को बच्चा चोर समझकर पकड़ा और हंगामा खड़ा कर दिया. लोगों ने आरोप लगाया कि महिलाएं घर में घुसकर बच्चे को उठाने के लिए पहुंची थी. इस दौरान लोगों ने दोनों महिलाओं को खूब खरी-खोटी सुनाई. वहीं, दोनों महिलाएं भी अपने बचाव में हाथ पैर जोड़ते नजर आई. इस दौरान किसी पुलिस को सूचना दी. पुलिस का नाम सुनते ही एक महिला लोगों की आंख में धूल झोंक कर मौके से फरार हो गई. जिसकी तलाश में स्थानीय लोग भी पीछे दौड़े, लेकिन वह कहां गायब हुई पता नहीं चला.

संदिग्ध महिलाओं को लोगों ने पकड़ा

ये भी पढ़ें:निरस्त नहीं होगी पुलिस रैंकर्स भर्ती! पढ़ें पूरी खबर

सूचना पर आईडीपीएल चौकी पुलिस (IDPL Chowki Police) मौके पर पहुंची. पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लेकर चौकी पहुंची. वहीं, चौकी पहुंचे परिजन ने महिला पर बच्चा चोरी करने की नियत से घर में घुसने का आरोप लगाया. आईडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि ने कहा फिलहाल महिला के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. पुलिस अपने स्तर से मामले में जांच कर रही है. महिला से पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं लग रही है. इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराने की कवायद की जा रही है.

Last Updated : Sep 13, 2022, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details