उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तीर्थनगरी में चंद्रभागा नदी के किनारे परोसा जा रहा था नॉनवेज और शराब, निगम ने की बड़ी कार्रवाई

तीर्थनगरी होने के नाते ऋषिकेश में अंडा,मांस, मछली और शराब पूरी तरह से प्रतिबंधित है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से ऋषिकेश के चंद्रभागा नदी के किनारे कुछ लोग अवैध रूप से झोपड़ी बनाकर मांस और मछली की बिक्री कर रहे थे.

By

Published : May 14, 2019, 8:44 AM IST

निगम ने मांस और शराब की अवैध दुकानों को किया ध्वस्त.

ऋषिकेश: तीर्थनगरी ऋषिकेश में मांस और शराब पूरी तरह से प्रतिबंधित है. इसके बावजूद नगर की कुछ दुकानों में मांस और मछली को अवैध रूप से परोसा जाता था. जिसकी शिकायत लगातार प्रशासन को मिल रही थी. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए नगर निगम और पुलिस की टीम ने अवैध मांस की दुकानों को जेसीबी की मदद से हटाकर चालान काटा. वहीं निगम की इस कार्रवाई से अवैध दुकान चलाने वाले लोगों में खलबली मची हुई है.

तीर्थनगरी होने के नाते ऋषिकेश में अंडा, मांस, मछली और शराब पूरी तरह से प्रतिबंधित है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से ऋषिकेश के चंद्रभागा नदी के किनारे कुछ लोग अवैध रूप से झोपड़ी बनाकर मांस और मछली बेच रहे थे. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने निगम को दी. शिकायत मिलने के बाद निगम की टीम पुलिस फोर्स के साथ चंद्रभागा नदी के किनारे पहुंची, जहां अवैध रूप से मांस और मछली की बिक्री कर रहे दुकानों को जेसीबी की मदद से ध्वस्त किया गया.

निगम की कार्रवाई से मची खलबली.

वहीं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नगर निगम की टीम के साथ आईएसबीटी पुलिस चौकी प्रभारी चिंतामणि मैठानी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे. नगर निगम कर्मचारी धीरेंद्र ने बताया कि लोगों की शिकायत के बाद निगम की टीम यहां पहुंची और अवैध दुकानों को हटवाकर उनका चालान भी किया. वहीं निगम ने कार्रवाई के दौरान समान जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details