उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 29, 2020, 8:34 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

आवारा पशु बन रहे दुर्घटनाओं का सबब, पशु पालकों को निगम ने दिया अल्टीमेटम

आवारा पशुओं की वजह से होने वाली घटनाओं पर रोक लगाने के लिए ऋषिकेश नगर निगम से पशु मालिकों को 20 दिनों का अल्टीमेटम दिया है.

ऋषिकेश
पशुओं मालिकों को अल्टीमेटम

ऋषिकेश:तीर्थनगरी की सड़कों पर आवारा पशुओं की वजह से आए दिनों दुर्घटनाएं होती रहती है. लगातार हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए नगर निगम ने सड़कों से आवारा पशुओं को हटाने के लिए डुगडुगी पिटवाई है. साथ ही पशु मालिकों को 20 दिनों का अल्टीमेटम दिया है, अगर पशु मालिक सड़कों से जानवरों नहीं हटाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पशुओं मालिकों को अल्टीमेटम

ऋषिकेश की सड़कों पर आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है, जिसकी वजह से आए दिन आवाजाही करने वाले लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. इतना ही नहीं अब सड़कों पर खच्चर भी देखे जाने लगे हैं. सड़कों पर लगातार बढ़ रहे आवारा पशु की शिकायत पर नगर निगम ने पूरे शहर में डुगडुगी पिटवाई, सड़कों पर घूमने वाले आवारा पशुओं को हटाने के लिए निगम ने पशु पालकों को 20 दिनों का समय दिया है.

ये भी पढ़ें:केंद्र का बड़ा फैसला, खाद्यान्न की पैकिंग जूट के बैग में करना अनिवार्य

मुख्य नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्युरियाल ने बताया कि आवारा पशुओं को हटाने के लिए पशु मालिकों को 20 दिन का समय दिया गया है, अगर इस समय सीमा में पशु नहीं हटाये गए तो निगम उनको जब्त कर नीलाम करने का काम करेगा.

Last Updated : Oct 29, 2020, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details