उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 12, 2021, 3:22 PM IST

ETV Bharat / state

15 दिनों से रिटायर शिक्षक लापता, ग्रामीणों ने डोईवाला कोतवाली का किया घेराव

डोईवाला में पिछले 15 दिनों से रिटायर शिक्षक लापता है. जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने डोईवाला कोतवाली का किया घेराव. मामले में पुलिस ने तीन दिन का समय मांगा है.

ग्रामीणों ने डोईवाला कोतवाली का किया घेराव
ग्रामीणों ने डोईवाला कोतवाली का किया घेराव

डोईवाला:कोतवाली क्षेत्र के जीवनवाला से बीते 30 अगस्त से रिटायर शिक्षक लापता है. जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं, पुलिस कार्रवाई से नाखुश ग्रामीणों को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है. आक्रोशित ग्रामीणों ने डोईवाला कोतवाली का घेराव किया और जल्द से जल्द शिक्षक को ढूंढने की मांग की.

लापता शिक्षक का नाम सुभाष चंद्र शर्मा है. जिसे 15 दिनों से ढूंढने में पुलिस नाकाम है. वहीं, लापता शिक्षक के रिश्तेदार सुनील बहुगुणा ने बताया कि 30 अगस्त से वह जीवनवाला से गायब है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे पड़ोसी पर शक की सुई भी घूम रही है. पुलिस जानकारी होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें:गर्भवती से मारपीट और गर्भपात मामले में 6 महीने बाद जागी पुलिस, दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सुनील बहुगुणा ने बताया कि टीचर सुभाष शर्मा पिछले साल ही रिटायर हुए थे. उन्होंने शादी नहीं की थी. उन्हें शक है कि संपति या पैसे के लेनदेन को लेकर उनको गायब किया गया है. उनके साथ कोई घटना ना घटित हो इसके लिए पुलिस जांच करे.

डोईवाला कोतवाल राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पूर्व शिक्षक के लापता होने को लेकर पुलिस टीम गठित की गई है. पुलिस कई पहलुओं पर काम कर रही है. उम्मीद है जल्द मामले का खुलासा हो जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details