उत्तराखंड

uttarakhand

दून पुलिस का सटोरियों पर शिकंजा, सट्टा लगा रहा पूर्व सैनिक गिरफ्तार

थाना राजपुर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए एक पर्व सैनिक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से नगदी, सट्टा पर्चा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया.

By

Published : Jan 10, 2020, 11:41 PM IST

Published : Jan 10, 2020, 11:41 PM IST

retired soldier arrested
रिटायर्ड सैनिक गिरफ्तार.

देहरादून: राजदानी पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर सट्टे में लिप्त पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से नगदी, सट्टा पर्चा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया. आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार आरोपी अर्जुन शमशेर(68) आर्मी में सर्विस कर चुका है. शराब पीने का आदि होने के कारण पैसों की जरूरत के लिए करीब एक साल से सट्टे का काम कर रहा है. थाना राजपुर पुलिस को मुखबिर के जरिए पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुठाल गेट के पास कुछ लोग अवैध रूप से सट्टे कर रहे हैं. सूचना पर पुलिस टीम ने छापेमारी करके अर्जुन शमशेर (68) को मसूरी रोड पर सार्वजनिक रूप से सट्टा करते हुए गिरफ्तार किया गया. आरोपी के कब्जे से सट्टा पर्ची और 10 हजार 950 रुपए नगद बरामद किए गए है.

ये भी पढ़ें:अति उत्साह में भगत दा के लिए ये क्या बोल गए सांसद अजय भट्ट, पढ़ें

थाना राजपुर प्रभारी अशोक राठौड़ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम एक्ट के तहत तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जाएगा. साथ ही आरोपी के अन्य सटोरिये साथी के बारे में भी जानकारी ली जा रही है. आरोपी का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details