उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना में जरूरतमंदों के लिए आया राशन गोदाम में सड़ा, जिम्मेदार मौन

By

Published : Jun 16, 2021, 10:56 AM IST

Updated : Jun 16, 2021, 11:16 AM IST

कोरोना काल के दौरान जरूरतमंदों के लिए आया राशन तहसील के गोदाम में ही सड़ गया. लेकिन अधिकारियों को इसकी खबर तक नहीं लगी.

राशन
राशन

ऋषिकेश:उत्तराखंड में कोरोना का कहर अभी भी जारी है. कोरोना में हर कोई अपने-अपने स्तर पर जरूरतमंदों की मदद कर रहा हैं. ऐसे में एक ओर जहां राज्य सरकार जरूरतमंदों की मदद करने का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी जगह ऋषिकेश तहसील की गोदाम में रखा सरकारी राशन रखे-रखे सड़ गया हैं. राशन की इस बर्बादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस कोरोनाकाल में जहा गरीब वर्गों के पास खाने को कुछ भी नहीं है, वहीं दूसरी ओर राशन की बर्बादी की जा रही है. दरअसल, तहसील की गोदाम में रखा सरकारी राशन बांटने की बजाए सड़ गया हैं. राशन की इस बर्बादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जब कोरोना संकटकाल में आर्थिक रूप से तंग लोगों को दो वक्त की रोटी भी ठीक से नहीं मिल रही है. वहीं, राशन को इस तरीके से बर्बाद किया जा रहा है. इसकी जानकारी संबंधित अधिकारियों को भी है. लेकिन इस लापरवाही पर अभीतक कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

कोरोना में जरूरतमंदों के लिए आया राशन गोदाम में सड़ा.

पढ़ें:श्रीनगर एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

एसडीएम मनीष कुमार ने राशन खराब होने की बात स्वीकार की है. उनके मुताबिक यह राशन जरूरतमंदों को बांटने के लिए दिया गया था. सामाजिक संगठनों के माध्यम से भी जरूरतमंदों तक इसमें राशन पहुंचाया गया था. कुछ राशन के कट्टे खराब हो गए हैं, जिसे हटवाया जा रहा है.

Last Updated : Jun 16, 2021, 11:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details