उत्तराखंड

uttarakhand

चैंपियन के वायरल वीडियो से नाराज सांसद अनिल बलूनी, कहा- ऐसी हरकतें नहीं होंगी बर्दाश्त

By

Published : Jul 10, 2019, 1:39 PM IST

Updated : Jul 10, 2019, 1:58 PM IST

चैंपियन के वायरल वीडियो पर उत्तराखंड राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कड़ी नाराजगी जताई है. अनिल बलूनी ने कहा कि इस वीडियो पर प्रदेश इकाई से बात कर इसकी सत्यता जांची जाएगी. उन्होंने साफ किया कि इस तरह की हरकतों और भाषा के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है, पार्टी जल्द ही इसपर कठोर कार्रवाई करेगी.

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी

देहरादून:बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे शराब और हथियारों के साथ एक गाने पर नाच रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से विधायक और पार्टी की लगातार फजीहत हो रही है. जिसके बाद अब प्रदेश के राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की हरकतों को पार्टी में सहन नहीं किया जाएगा.

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी
शराब पीकर नाचते और तमंचे लहरहाते खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का वीडियो सुर्खियों में है. इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद इसपर पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रिया आने लगी है. उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि वे इस तरह के वीडियो की निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह की शिकायतें उनकी पहले भी रही हैं. जिस कारण उनको तीन महीने के लिए भी निलंबित किया गया था.

पढ़ें-जल संचयन लिए सरकारी विभागों को निर्देश, वर्षा जल संग्रहण टैंकों का होगा निर्माण

इसके साथ ही अनिल बलूनी ने कहा कि इस वीडियो पर प्रदेश इकाई से बात कर इसकी सत्यता जांची जाएगी. उन्होंने साफ किया कि इस तरह की हरकतों और भाषा के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है, पार्टी जल्द ही इसपर कठोर कार्रवाई करेगी.

बता दें कि हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अब अपने एक और वीडियो के सामने आने से चर्चाओं में है. इस वीडियो में चैंपियन किसी से मारपीट, गाली गलौज नहीं, बल्कि शराब के नशे में चार-चार हथियार लिए डांस कर रहे हैं. एक हाथ में एक पिस्टल और बंदूक तो दूसरे हाथ में दो पिस्टल नजर आ रही है. इनता ही नहीं, वीडियो में चैंपियन भद्दी-भद्दी गालियां देते भी नजर आ रहे हैं.

Last Updated : Jul 10, 2019, 1:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details