उत्तराखंड

uttarakhand

पार्टी कार्यालय में हंगामे पर AAP का पलटवार, कहा- हार के डर से बौखलाई बीजेपी

By

Published : Feb 4, 2022, 8:21 AM IST

आप प्रत्याशी का कहना है कि जनता प्रचंड बहुमत से आप को विधानसभा चाहती है और इससे बीजेपी पूरी तरह से बौखला गई है. हंगामा करने वाले सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को मातृशक्ति ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन यह सब लोग नशे में धुत थे और उन्होंने महिलाओं के साथ बदसलूकी की.

Uttarakhand assembly election
आप नेता बोले- हार के डर से बौखलाई बीजेपी.

देहरादून:बीते रोज रायपुर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया था, जिसके बाद आज आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि हार के डर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमारे चुनावी कार्यालय में अपनी बौखलाहट निकाली है. आम आदमी पार्टी ने इस घटना को लोकतंत्र की हत्या करार दिया है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और रायपुर से प्रत्याशी नवीन पिरसाली का कहना है कि कल रायपुर विधानसभा के आप पार्टी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है, उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का जो पर्व चल रहा है, उसमें बाधा डालने के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया गया. कहा कि रायपुर में आम आदमी पार्टी को बहुत ज्यादा समर्थन मिल रहा है, जिसकी बौखलाहट कल बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आप के चुनाव कार्यालय पर निकाली.

पढ़ें-Uttarakhand Election: आचार संहिता के दौरान साढ़े 6 करोड़ की नशा सामग्री पकड़ी, कई जिला बदर

आप प्रत्याशी का कहना है कि जनता प्रचंड बहुमत से आप को विधानसभा चाहती है और इससे बीजेपी पूरी तरह से बौखला गई है. हंगामा करने वाले सभी भाजऔर उन्होंने महिलाओं के साथ बदसलूकी की. उन्होंने कहा कि ऐसी अभद्रता सभ्य समाज में बर्दाश्त योग्य नहीं है.

इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि हमें ऐसी घटनाओं को रोकना होगा और हमें ऐसा उत्तराखंड नहीं चाहिए जहां युवाओं की ताकत का गलत इस्तेमाल राजनीतिक लोग करेंगे. उन्होंने बताया कि हमने इस संबंध में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है और पुलिस ने भी मुकदमा दर्ज कर दिया है. ऐसे में उन्होंने अपील की है कि युवा ऐसे राजनीतिक दलों के चक्कर में पड़कर अपना भविष्य को बर्बाद ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details