उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राहुल गांधी बोले- मोदी ने अपने गुरू आडवाणी को स्टेज से लात मार कर गिराया

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज देवभूमि के दौरे पर हैं, जनसभाओं में राहुल में मोदी सरकार पर जमकर किया जुबानी हमला, कहा- अमीरों का कर्जा हुआ माफ और गरीबों को जुमले सुनाते रहे पीएम मोदी.

By

Published : Apr 6, 2019, 12:51 PM IST

Updated : Apr 6, 2019, 8:11 PM IST

राहुल गांधी

पौड़ी/अल्मोड़ा/हरिद्वार: उत्तराखंड में राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज देवभूमि दौरे पर पहुंचे. राहुल गांधी ने पहली जनसभा श्रीनगर गढ़वाल की, जिसके बाद वो अल्मोड़ा गए. इसके बाद राहुल गांधी हरिद्वार पहुंचे और मोदी को आड़े हाथ लिया. गंगा के किनारे पंतद्वीप मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी अंबरीश कुमार के समर्थन में राहुल गांधी ने वोट देने की अपील की. हरिद्वार की जनता से राहुल गांधी ने अपने चिर परिचित अंदाज में लोगों के साथ चौकीदार चोर है का नारा लगवाया और प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार को गरीबी, बेरोजगारी, राफेल जैसे कई मुद्दों पर जमकर घेरा.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश को दो हिस्सों में बांटने का प्रयास कर रहे हैं, वह दो भारत बनाना चाहते हैं. एक गरीबों का भारत, दूसरा अमीरों का. लेकिन कांग्रेस का मानना है कि भारत में सबको एक साथ मिलकर रहना चाहिए. राहुल गांधी गंगा का जिक्र करना नहीं भूले, उन्होंने जनता से पूछा कि पीएम मोदी ने गंगा को स्वच्छ करने की बात की थी, लेकिन क्या गंगा साफ हुई, प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी हिंदू धर्म की बात करते हैं, हिंदू धर्म में गुरू शिष्य परम्परा विशेष महत्व रखती है, लेकिन अपने ही गुरू आडवाणी को स्टेज से लात मारके नीचे गिरा दिया.

अल्मोड़ा में राहुल गांधी की रैली.
Last Updated : Apr 6, 2019, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details