उत्तराखंड

uttarakhand

16 दिसंबर को उत्तराखंड में राहुल गांधी की रैली, कांग्रेस ने बांटी जिम्मेदारी

By

Published : Dec 8, 2021, 2:49 PM IST

Updated : Dec 8, 2021, 3:01 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे को लेकर कांग्रेस की बैठक हुई. बैठक में 16 दिसंबर को राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे और देहरादून में उनकी होने जा रही जनसभा को लेकर चर्चा की गई. जनसभा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी बांटी गई.

dehradun
देहरादून

देहरादूनः आगामी 16 दिसंबर को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी की ओर से उनके उत्तराखंड दौरे की तैयारियां शुरू हो गई हैं. राहुल गांधी देहरादून में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कांग्रेस जनों से राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने का आह्वान किया है.

बुधवार को कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों को लेकर कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई. बैठक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और संजीव आर्य भी मौजूद रहे. बैठक में महानगर और पार्टी के तमाम पदाधिकारियों ने भी हिस्सा लिया.

उत्तराखंड आएंगे राहुल गांधी

ये भी पढ़ेंः भीमलाल आर्य ने MLA शक्तिलाल शाह को दी चुनौती, कहा- विकास व रोजगार पर जारी करें 'श्वेत पत्र'

बता दें कि देहरादून में 16 दिसंबर को राहुल गांधी की एक विशाल जनसभा होने जा रही है. ऐसे में कार्यक्रम स्थल और पदाधिकारियों की जिम्मेदारियों को लेकर बैठक कर मंथन किया गया.

दूसरी तरफ उत्तराखंड में कर्मचारियों के मुद्दे पर सियासत गरमा गई है. कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कर्मचारियों का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि गुरुवार को 'नो वर्क नो पे' के विरोध में कर्मचारियों को समर्थन देते हुए सांकेतिक उपवास करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है.

Last Updated : Dec 8, 2021, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details