उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दून मेडिकल कॉलेज में सामने आया रैगिंग का मामला, जांच के लिए गठित हुई कमेटी

दून मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया है. मामले की जांच को लेकर कॉलेज प्राचार्य ने 5 सदस्य कमेटी गठित की है. जो 2 दिनों के भीतर मामले पर अपनी रिपोर्ट कॉलेज प्राचार्य को सबमिट करेगो.

दून मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला.

By

Published : Aug 28, 2019, 9:05 PM IST

Updated : Aug 28, 2019, 9:58 PM IST

देहरादून: दून मेडिकल कॉलेज में 23 अगस्त को एक छात्रा के बाल कटवाकर उसके साथ रैगिंग करने का मामला सामने आया था. मामले की जांच को लेकर कॉलेज प्राचार्य ने 5 सदस्य कमेटी गठित की है और 2 दिन में मामले की रिपोर्ट सबमिट करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही कॉलेज में एंटी रैगिंग कमेटी गठित कर कॉलेज में छात्र-छात्राओं को सख्त निर्देश भी दिए गए हैं.

दरअसल, कुछ दिनों पहले दून मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया था. सीनियर छात्रों ने जूनियर्स छात्रा के बाल कटवा दिए थे. वहीं, रात आठ बजे गर्ल्स हॉस्टल में सीनियर छात्राओं ने जूनियर छात्राओं की तीन घंटे तक रैगिंग की.

दून मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला.

मामले को लेकर जांच कमेटी ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन मामले पर कोई कोताही नहीं बरतना चाहता है. कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने कमेटी के जरिए ऐसी सूचनाओं को लेकर पूरी तरह से जांच करने का निर्णय लिया है. ये कमेटी 2 दिन के भीतर मामले पर अपनी रिपोर्ट कॉलेज प्राचार्य को सबमिट करेगी.

Last Updated : Aug 28, 2019, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details