उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए CM धामी, पुरानी घोषणाएं कर वाहवाही लूटने की कोशिश

By

Published : Sep 18, 2021, 5:33 PM IST

Updated : Sep 18, 2021, 7:40 PM IST

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने यहां कई घोषणाएं की. जन आशीर्वाद रैली के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भी अपना शक्ति प्रदर्शन किया.

pushkar-singh-dhami-attends-jan-ashirwad-rally-in-rishikesh
ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए पुष्कर सिंह धामी

ऋषिकेश:आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा लगातार जन आशीर्वाद रैली निकाल रही है. आज ऋषिकेश में दूसरी बार जन आशीर्वाद रैली का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी शिरकत की. श्यामपुर से शुरू हुई जन आशीर्वाद रैली ऋषिकेश बाजार पहुंचकर समाप्त हुई. इस दौरान सामाजिक, धार्मिक संगठनों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह रैली का स्वागत किया. मुख्यमंत्री युवाओं के लिए खास आकर्षण का केंद्र रहे. रैली खत्म होने के बाद उन्होंने युवाओं को निराश नहीं किया. इस मौके पर युवाओं ने पुष्कर सिंह धामी के साथ सेल्फी भी ली.

पुरानी घोषणाएं कर वाहवाही लूटने की कोशिश:जन आशीर्वाद रैली के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डेढ़ दशक पुरानी घोषणाओं को फिर से दोहराकर वाहवाही लूटने की कोशिश की. जल्द ही घोषणाओं को धरातल पर उतारने का दावा भी किया.

ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए पुष्कर सिंह धामी

पढ़ें-दोपहर तक 350 श्रद्धालुओं ने किए बाबा केदार के दर्शन, यात्रा पड़ावों में लौटी रौनक

क्या धरातल पर उतरेंगी यह घोषणाएं?मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में मल्टी स्टोरी पार्किंग, संजय झील का सौन्दर्यीकरण, श्यामपुर रेलवे फाटक पर जाम से निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर बनाने के लिए केंद्र को प्रस्ताव, कृष्णा नगर कॉलोनी के निवासियों को बेघर होने से बचाने के लिए आवासीय योजना लागू करने और पर्यटकों को ऋषिकेश में आकर्षित करने के लिए बैराज जलाशय को वाटर स्पोर्ट्स के रूप में विकसित करने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड को देश में आध्यात्मिक और संस्कृति की राजधानी के रूप में विकसित करने का दावा भी किया है.

पढ़ें-हेमकुंड साहिब के कपाट खुले, 100 श्रद्धालुओं ने टेका मत्था

जन आशीर्वाद रैली के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया. लगातार विधानसभा अध्यक्ष जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कार्यकर्ता देखे गए. हालांकि रैली के मार्ग पर विधानसभा अध्यक्ष के साथ-साथ महापौर के भी बैनर और फ्लैक्स जगह-जगह लगे हुए दिखाई दिए. जन आशीर्वाद रैली में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, महापौर अनिता ममगाई सहित तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे.

Last Updated : Sep 18, 2021, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details