उत्तराखंड

uttarakhand

शहीद की बेटी वैष्णवी बोली- पाकिस्तान को मिला मुंहतोड़ जवाब, आतंकवाद का होगा खात्मा

By

Published : Feb 26, 2019, 6:33 PM IST

वैष्णवी ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को भारतीय वायुसेना द्वारा तबाह किये जाने पर खुशी जाहिर की है. वैष्णवी का कहना है कि आतंकवाद के खात्मे के लिए सभी देशों को एकजुट होना चाहिए, ताकि दुनिया से आतंकवाद का नामोनिशान मिट सके.

पाकिस्तान के खिलाफ IAF की कार्रवाई

देहरादून: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए उत्तराखंड के जवान मोहनलाल रतूड़ी की बेटी ने पाकिस्तान के खिलाफ IAF की कार्रवाई पर खुशी जाहिर की है. छोटी सी उम्र में अपने पिता को खो चुकी वैष्णवी का कहना है कि आतंकवाद के खात्मे के खिलाफ भारतीय सेना का ये सरहानीय कदम है.

वैष्णवी ने IAF की कार्रवाई पर जताई खुशी.

बता दें कि वैष्णवी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए उत्तराखंड के जवान मोहनलाल रतूड़ी की सबसे छोटी बेटी है. पिता की शहादत के बाद उनकी तस्वीर को सैल्यूट करते हुए वैष्णवी को देखकर पूरे देश की आंखें नम हो गई थी.

पढ़ें-पौड़ी के दो छात्रों का GATSBY क्रिएटिव अवॉर्ड के लिए चयन, जापान में बजाएंगे भारत का डंका

वहीं, आज सुबह तड़के जो भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों के ठिकानों कोनष्ट किया है. उस पर शहीद की बेटी वैष्णवी ने खुशी जाहिर की है. वैष्णवी का कहना है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. आतंकवाद के खात्मे के लिए ऐसे एक्शन लिए जाने चाहिए.

शहीद की बेटी वैष्णवी का कहना है कि उन्हें जब आज सुबह खबर मिली तो उन्हें बेहद खुशी हुई वैष्णवी कहती हैं कि अगर इसी तरह से भारत कार्यवाही करता है तो बहुत जल्द ही आतंक और आतंकवादियों का नामोनिशान भारत की सरजमी से बिल्कुल खत्म हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details