उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी महिला कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, सरकार के विरोध में निकाली रैली

मसूरी में महिला कांग्रेस द्वारा कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ बोला हमला.

By

Published : Dec 24, 2020, 9:32 PM IST

masoorie news
masoorie news

मसूरी: मसूरी में महिला कांग्रेस द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत और मसूरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर कौर के नेतृत्व में केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार के विरोध में रैली निकाली गई. मसूरी के गांधी चौक से कांग्रेस भवन तक निकाली गई इस रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, सरकार ने काला किसान बिल पास करके किसानों का उत्पीड़न करने का काम किया गया है.

अनुपमा रावत ने कहा कि, आज पूरे देश में भाजपा सरकार के खिलाफ लोग लामबंद है और भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत उत्तराखंड में 70 में से 60 प्लस सीटें जीतने की बात कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

ऐसे में इस बार जनता ने मन बना लिया है कि, उत्तराखंड की फेल त्रिवेंद्र रावत सरकार को उखाड़ फेंकना है और एक बार फिर उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आएगी. वहीं, उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत द्वारा हमेशा जनता के लिए काम किया गया है. हरीश रावत की सरकार जनता की सरकार थी, लेकिन वहीं त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार बस कुछ उद्योग पतियों की सरकार बन कर रह गई है.

ये भी पढ़ेंःRTI एक्टिविस्ट पंकज लांबा हत्याकांड: रानीपुर कोतवाली पुलिस पर गंभीर आरोप, पत्नी ने की SIT जांच की मांग

इसके साथ ही मसूरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर कौर ने कहा कि, भाजपा की गलत नीतियों के कारण आज देश के प्रत्येक व्यक्ति परेशान हैं. महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है. केंद्र की मोदी की हिटलर वाली सरकार ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है, जिसको लेकर देश की जनता में भारी आक्रोश है. वहीं, प्रदेश का हाल भी बेहाल है. प्रदेश के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत कब क्या फैसला ले लें, यह उनको भी नहीं मालूम होता. ऐसे में उसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2022 में प्रदेश की जनता भाजपा की सरकार को बाहर का रास्ता दिखाएगी. वहीं, 2024 में देश की जनता मोदी सरकार को जवाब देगी और देश और प्रदेश की बागडोर कांग्रेस के हाथों में देगी, जिससे देश का विकास हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details