उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डोईवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान का विरोध, आंदोलन की दी चेतावनी

डोईवाला में खुल रही अंग्रजी शराब की दुकान का लोग विरोध कर रहे हैं. साथ ही लोगों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

By

Published : Apr 1, 2021, 3:56 PM IST

Updated : Apr 1, 2021, 4:31 PM IST

protest Against Alcohol shop in Doiwala
डोईवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान का लोगों ने किया विरोध

डोईवाला:भानियावाला में राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक स्टेट हाईवे पर खोली जा रही अंग्रेजी शराब की दुकान का स्थानीय ग्रामीण विरोध कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि स्टेट हाईवे के नजदीक शराब की दुकान खुलने से जाम की स्थिति पैदा होगी. साथ ही यहां दो बड़े स्कूल भी हैं. जिससे स्कूल आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को भी आने वाले दिनों में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

स्थानीय ग्रामीण मनीष यादव ने बताया कि अंग्रेजी शराब की दुकान के नजदीक ही धार्मिक स्थल भी है. इस स्टेट हाईवे पर अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने से जाम की स्थिति पैदा होगी. वहीं जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर आने जाने वाले वीआईपी लोग भी इससे जाम में फंसेंगे. ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर शराब की दुकान को यहां से दूसरी जगह शिफ्ट नहीं किया गया तो वे महिलाओं को साथ लेकर बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे.

डोईवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान का विरोध

पढ़ें-आग की चपेट में नैनीताल के जंगल, करोड़ों की वन संपदा खाक

इसे लेकर उत्तराखंड क्रांति दल भी ग्रामीणों के समर्थन में उतर आई है. उनका कहना है कि इस शराब की दुकान के खुलने से स्थानीय लोगों और महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. वहीं, स्कूल आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को परेशानी होगी. उन्होंने कहा कि शराब की दुकान को नहीं हटाया गया तो आंदोलन किया जाएगा.

Last Updated : Apr 1, 2021, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details