उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 24, 2022, 7:43 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तराखंड सूचना विभाग में 10 कर्मचारियों की हुई पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट

सूचना विभाग में 10 अधिकारियों के प्रमोशन हुए हैं. सूचना महानिदेशक ने इसके आदेश जारी कर दिये हैं.

Promotion of 10 officers in Uttarakhand Information Department
सूचना विभाग में 10 अधिकारियों की हुई पदोन्नति

देहरादून: उत्तराखंड सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में 10 अधिकारी- कर्मचारियों के प्रमोशन के आदेश जारी किये गए हैं. प्रमोशन पाने वाले इन कर्मचारियों में दो अनुवादक जबकि आठ अन्य पदों पर तैनात हैं.फिलहाल, यह सभी कर्मचारी 2 साल के प्रोबेशन पीरियड पर रहेंगे.

उत्तराखंड सूचना विभाग में भी लंबे समय से प्रमोशन का इंतजार कर रहे अधिकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है. दरअसल, महकमे में 10 कर्मचारियों के प्रमोशन हुए हैं. इसमें विभागीय पदोन्नति कोटे के पदों पर चयन के आधार पर दो अनुवाद को और 8 अतिरिक्त जिला सूचना अधिकारियों को प्रमोशन दिए गए हैं. प्रमोशन पाने वाले कर्मियों में दीपा रानी गौड़, दिनेश कुमार, गोविंद सिंह बिष्ट, गिरजा शंकर जोशी, अजनेस राणा, मनोज कुमार सती, वीरेंद्र सिंह राणा, ज्योतिष सुंदरीयाल, अहमद नदीम और जानकी देवी शामिल हैं.

10 कर्मचारियों की हुई पदोन्नति.

पढ़ें-RTI में खुलासा: सीएम ऑफिस से नहीं हुई UCC की घोषणा, दिल्ली से ऑपरेट होगी कमेटी

दरअसल, प्रदेश में तमाम विभागों में रिक्त पदों को भरे जाने के लिए विभागीय स्तर पर डीपीसी की जा रही है. इसी दिशा में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में भी कई समय से प्रमोशन पेंडिंग थे. जिनमे कुछ पदों पर प्रमोशन कर दिए गए हैं. राज्य सरकार पहले ही प्रदेश में सभी खाली पदों पर भर्ती किए जाने और जिन पदों पर सीधी भर्ती होनी है उन पदों पर भी प्रक्रिया को शुरू करते हुए आवेदन लिए जाने के आदेश करती रही है. इसी कड़ी में सूचना विभाग में रही प्रमोशन दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details