उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी से दिल्ली रवाना हुई प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओं से की शिष्टाचार भेंट

By

Published : Nov 8, 2020, 2:33 PM IST

Updated : Nov 18, 2020, 4:43 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भारी सुरक्षा के बीच आज सुबह सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो गई है. इससे पहले प्रियंका गांधी से मसूरी कांग्रेस नगर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल और महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर कौर ने उनसे शिष्टाचार भेंट की और फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया.

priyanka gandhi
प्रियंका गांधी

मसूरी: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भारी सुरक्षा के बीच आज सुबह सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो गई है. इससे पहले प्रियंका गांधी से मसूरी कांग्रेस नगर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल और महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर कौर ने उनसे शिष्टाचार भेंट की और फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. इस मौके पर प्रियंका गांधी ने सभी से कांग्रेस की रीति-नीति को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया.

मसूरी से दिल्ली रवाना हुई प्रियंका गांधी.

मसूरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर कौर ने बताया कि प्रियंका गांधी के सभी कार्यकर्ताओं से मनोबल बनाए रखने को कहा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश में 2022 चुनाव के लिए तैयार रहें. साथ ही कांग्रेस की रीति नीति को घर-घर तक पहुंचाने का काम करें. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश में मोदी की लहर समाप्त हो रही है.

उन्होंने भरोसा जताया कि एक बार फिर कांग्रेस केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. वहीं, उन्होंने मसूरी की खूबसूरत वार्तावरण और प्राकृतिक सौंदर्य की तारीफ भी की. जसबीर कौर ने बताय कि प्रियंका गांधी ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया कि मसूरी की खूबसूरती को बचाए रखने के लिए ठोस कदम उठाने होंगे. साथ ही उत्तराखंड में जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो मसूरी जैसे हिल स्टेशनों को और भी खूबसूरत बनाने के लिए काम किया जाएगा.

पढ़ें:जो बाइडेन ने जीती ह्वाइट हाउस की रेस, कमला होंगी उपराष्ट्रपति

इसके अलावा क्षेत्र में पर्यटन को विकसित करने के साथ ही रोजगार के साधन भी बढ़ाये जाएंगे. ताकी, प्रदेश से बदस्तूर जारी पलायन पर रोक लगाई जा सके और स्थानीय लोगों को पहाड़ पर रहकर ही रोजगार मिल सके.

Last Updated : Nov 18, 2020, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details