उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पीएम मोदी की अपील पर प्रीतम सिंह का निशाना, कहा- दीया जलाने की बजाए गरीबों को दें तेल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पीएम मोदी की दीया और मोमबत्ती जलाने की अपील पर सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि दीये में इस्तेमाल होने वाले तेल को गरीबों में बांटा जाना चाहिए.

By

Published : Apr 4, 2020, 6:02 PM IST

corona lockdown
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह.

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से रविवार को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की लाइट बंद करके मोमबत्ती, दीया, टॉर्च और मोबाइल फ्लैश जलाने की अपील की गई है. इस पर कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिए हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि दीये में इस्तेमाल होने वाले तेल को गरीबों में वितरित किया जाए.

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि यदि मोमबत्ती और दीया जलाने से कोरोना वायरस पर विजय हासिल की जा सकती है तो लोगों को पीएम मोदी की अपील का पालन करना चाहिए. वहीं, कांग्रेस ने इस पर सवाल उठाए कि सरकार को लॉकडाउन के बीच दीये में इस्तेमाल होने वाले तेल को गरीबों में बांटना चाहिए था.

पढ़ें:उत्तराखंड में जानिए किस जिले में क्या है कोरोना की स्थिति ?

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सभी पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि आज वो अपनी जान खतरे में डालकर हमारी रक्षा कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने देशभर में लगाए गये लॉकडाउन को लेकर सरकार की आलोचना की.

कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि लॉकडाउन से पूरे देश में लोग अन्य राज्यों में फंस गये, जिससे हजारों लोग अपने घरों के लिए पैदल ही निकल पड़े. वहीं, उन्होंने कहा कि बीते 22 मार्च को भी पीएम मोदी ने देशवासियों से ताली-थाली बजाने का आह्वान किया था, इस दौरान भी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details