उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दून में अब यहां बनेगा नया फ्लाईओवर, तैयारियां हुई तेज

लोकनिर्माण विभाग ने भंडारी बाग ROB यानी रेलवे ओवर ब्रिज का प्लान किया है. जिस पर बहुत तेजी से होमवर्क किया जा रहा है. इस फ्लाईओवर के बनने के बाद अब प्रिंस चौक से सहारनपुर चौक के बीच ट्रैफिक के कारण लगने वाले जाम से जनता को राहत मिलेगी.

By

Published : Jul 18, 2019, 11:59 PM IST

Updated : Jul 19, 2019, 12:32 AM IST

जल्द तैयार होगा नया फ्लाईओवर

देहरादून: राजधानी में अब एक और फ्लाईओवर बनने जा रहा है. जिसके बाद प्रिंस चौक से लेकर सहारनपुर चौक के बीच लगने वाले जाम से अब जनता को बहुत जल्द निजात मिलने की उम्मीद है. लोकनिर्माण विभाग ने भंडारी बाग रेल ओवरब्रिज को लेकर तैयारियां तेज कर ली हैं. पीडब्ल्यूडी चीफ हरिओम शर्मा ने बताया कि जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जाएगा.

जल्द तैयार होगा नया फ्लाईओवर

दरअसल, लोकनिर्माण विभाग ने भंडारी बाग ROB यानी रेलवे ओवर ब्रिज का प्लान किया है. जिस पर बहुत तेजी से होमवर्क किया जा रहा है. इस फ्लाईओवर के बनने के बाद अब प्रिंस चौक से सहारनपुर चौक के बीच ट्रैफिक के कारण लगने वाले जाम से जनता को राहत मिलेगी.

पढे़ं-राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने सदन में उठाया उत्तराखंड में मोबाइल नेटवर्क की खराबी का मुद्दा

लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता हरिओम शर्मा ने बताया कि पहले यहां अंडरपास का प्रावधान किया गया था. लेकिन रेलवे द्वारा अंडरपास की अनुमति ना मिलने पर इसे रेल ओवरब्रिज के रूप में संतुति मिली है. उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को तकरीबन 50 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है.

Last Updated : Jul 19, 2019, 12:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details