उत्तराखंड

uttarakhand

कृष्णानगर कॉलोनी के लोगों को पेयजल योजना की सौगात, विस अध्यक्ष ने किया शुभारंभ

By

Published : Apr 13, 2021, 8:58 PM IST

ऋषिकेश के कृष्णानगर कॉलोनी में विधानसभा अध्यक्ष और स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल ने 3 करोड़ 66 लाख रुपए की लागत से कृष्णानगर पेयजल योजना का शिलान्यास किया.

Rishikesh
ऋषिकेश

ऋषिकेश: देहरादून जिले के ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णानगर कॉलोनी में लंबे समय से बनी पेयजल की समस्या हल हो गई है. उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मंगलवार को कृष्णानगर कॉलोनी में 3 करोड़ 66 लाख 23 हजार रुपए की लागत से कृष्णा नगर पेयजल योजना का शिलान्यास किया.

कृष्णानगर कॉलोनी के लोगों को पेयजल योजना की सौगात

उत्तराखंड पेयजल संसाधन विकास एवं निर्माण निगम के तहत कृष्णानगर पेयजल योजना के शिलान्यास का कार्यक्रम कृष्णानगर कॉलोनी के अंतर्गत रखा गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने नारियल फोड़कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कृष्णानगर कॉलोनी में पिछले कुछ समय से पानी की समस्या बनी हुई थी. जिसके लिए वह कृष्णानगर में पेयजल आपूर्ति के लिए योजना के संबंध में प्रयासरत थे.

ये भी पढ़ेंः उपनल कर्मियों की मांगों को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने की सीएम से मुलाकात

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कृष्णानगर कॉलोनी में वर्तमान समय में बिजली, सड़क और पानी की समस्या का निदान कर दिया गया है. इस योजना से हजारों कॉलोनी के परिवार लाभान्वित होंगे और हर घर नल लगाकर पानी की आपूर्ति पूरी की जाएगी. योजना के अंतर्गत 3 करोड 66 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल, विशाल टैंक, पंप हाउस, स्टाफ क्वार्टर, राइजिंग मेन के कार्य किए जाएंगे.

विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मानक एवं गुणवत्ता के क्रम में निर्माण कार्यों को पूरा किया जाए. तय समय में कार्य को पूराकर क्षेत्रवासियों को जल्द से जल्द पेयजल आपूर्ति से लाभान्वित किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details