उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फोटो खिंचवाने को लेकर केंद्रीय मंत्री के सामने भिड़े विस अध्यक्ष और राज्यमंत्री, गाली-गलौच तक पहुंचा मामला

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री भगतराम कोठारी केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने ही झगड़ने लगे. नौबत गाली-गलौज तक आ गई. इस झगड़े की वजह फोटो खिंचवाने को बताया जा रहा है. इस घटना से नाराज होकर केंद्रीय मंत्री वापस लौट गये.

By

Published : Jun 14, 2019, 7:06 PM IST

Updated : Jun 14, 2019, 7:54 PM IST

प्रेमचंद अग्रवाल और भगतराम कोठारी के बीच हुआ विवाद.

ऋषिकेश:तीर्थनगरी में बीजेपी के दो बड़े नेता केंद्रीय मंत्री के सामने बच्चों की तरह लड़ने लगे. विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और दर्जाधारी राज्य मंत्री भगतराम कोठारी के बीच फोटो खिंचवाने को लेकर गाली-गलौज तक हो गई. बीच-बचाव में उतरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी थक-हारकर वापस लौट गये.

केंद्रीय मंत्री के सामने भिड़ गये बीजेपी के दो वरिष्ठ नेता.

दरअसल, बीते गुरुवार केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ऋषिकेश में नमामि गंगे परियोजना के तहत चल रहे कार्यों का निरीक्षण करने आए थे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री चंद्रेश्वर नगर एसटीपी प्लांट को देखने के लिए जा रहे थे. जहां उनके स्वागत के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और दर्जाधारी राज्य मंत्री भगतराम कोठारी भी खड़े थे. जैसे ही केंद्रीय मंत्री वहां पहुंचे तो एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में प्रेमचंद अग्रवाल और भगतराम आपस में भिड़ गये.

पढे़ं-हरिद्वार-देहरादून नेशनल हाई-वे पर लोगों को जल्द मिलेगी जाम से राहत

विवाद बढ़ता देख केंद्रीय मंत्री ने पहले तो बीच-बचाव करवाया, लेकिन मामला थमता न देख वे तत्काल वहां से रवाना हो गए. उसके बाद दोनों ही एक-दूसरे पर आग बबूला हो गए और दोनों ने एक दूसरे को देख लेने तक की बात कह डाली.

मामले पर जब दोनों पदाधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गई तो दोनों में से किसी ने भी इस विषय पर बात करने से मना कर दिया. वहीं जब इस मामले में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री से पूछा गया तो वे भी माइक हटाते हुए बिना कुछ बोले वहां से रवाना हो गए.

Last Updated : Jun 14, 2019, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details