उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिल्ली तक पहुंची चैंपियन की 'चाल', अमित शाह से जल्द कर सकते हैं मुलाकात

लंबे समय से हरिद्वार जिले के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की जुबानी जंग चल रही थी. जिससे संगठन और सरकार की खूब किरकिरी भी हुई थी. पार्टी ने दोनों विधायकों को संयम बरतने के साथ-साथ नोटिस भी जारी किया था, लेकिन दोनों ही विधायकों की जुबानी जंग पर इसका असर नहीं दिखा.

By

Published : Apr 23, 2019, 8:02 PM IST

Updated : Apr 23, 2019, 9:30 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल के साथ चैंपियन.

देहरादून: लोकसभा चुनाव और बीजेपी के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का देशराज कर्णवाल के साथ विवाद के कारण उत्तराखंड की राजनीतिक गलियारों में खूब हलचल देखने को मिली. लेकिन ये हलचल सीएम के हस्तक्षेप के बाद भी शांत नहीं हुई है. अब ये हलचल दिल्ली तक पहुंच गई है. चैंपियन आज दिल्ली कार्यालय पहुंचकर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल, पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी और उत्तराखंड चुनाव प्रभारी थावरचंद गहलोत से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि वे जल्द ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे.

बता दें कि लंबे समय से हरिद्वार जिले के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की जुबानी जंग चल रही थी. जिससे संगठन और सरकार की खूब किरकिरी भी हुई थी. पार्टी ने दोनों विधायकों को संयम बरतने के साथ-साथ नोटिस भी जारी किया था, लेकिन दोनों ही विधायकों की जुबानी जंग पर इसका असर नहीं दिखा. आखिरकार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दोनों विधायकों को अपने आवास पर बुलाकर सुलह भी करवाई.

पढ़ें-पेशावर कांड के महानायक के वंशज बोले- परिजनों को आज तक नहीं मिला सम्मान

बताया जा रहा है कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अभी भी इस पूरे मामले से बेहद नाराज हैं. जिसको लेकर वे जल्द ही पार्टी के उच्च नेताओं से इसकी शिकायत करना चाहते हैं. जिसको लेकर उन्होंने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का समय मांगा था. जिसके बाद आज चैंपियन कई कागजात और दस्तावेज लेकर दिल्ली कार्यालय पहुंचे.

आज कुंवर प्रणव सिंह राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल और उत्तराखंड चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत सहित कई आला नेताओं से मुलाकात की.

Last Updated : Apr 23, 2019, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details