उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चैंपियन ने विधायक देशराज को दी धमकी, कहा-  वैजयंती के खिलाफ गुंडा एक्ट में करवाएंगे कार्रवाई

चैंपियन ने कहा कि देशराज कर्णवाल के ऊपर यूपी के सहारनपुर में 6 और उनकी पत्नी वैजयंती माला पर 4 मुकदमें दर्ज है.

By

Published : Apr 17, 2019, 12:01 AM IST

प्रणव सिंह चैंपियन

देहरादून: पार्टी हाई कमान के दखल के बाद भी बीजेपी विधायकों प्रणव सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल के बीच चल रहा विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है. दोनों विधायक रोज एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आ रहा है. मंगलवार को चैंपियन ने विधायक देशराज के खिलाफ कोर्ट में जाने की धमकी दी है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि वे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर देशराज कर्णवाल की पत्नी वैजयंती माला के खिलाफ सहारनपुर में गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करवाएंगे.

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने विधायक देशराज को दी धमकी.

पढ़ें- बिगड़ैल विधायकों को जोशी की नसीहत, कहा- पार्टी फोरम में सुलझाए विवाद

चैंपियन ने कहा कि देशराज कर्णवाल के ऊपर यूपी के सहारनपुर में 6 और उनकी पत्नी वैजयंती माला पर 4 मुकदमें दर्ज है. चैंपियन के मुताबिक वैजयंती माला पर 304 A का मुकदमा भी दर्ज है. इसलिए वे जल्द ही यूपी के सीएम योगी से बात करेंगे और उनसे सहारनपुर के डीएम को आदेश दिलवाएंगे की वैजयंती माला के ऊपर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए. यह देश के इतिहास में पहली बार होगा जब एक महिला के खिलाफ गुंडा एक्ट दर्ज होगा और जिसे गुंडा एक्ट नहीं बल्कि गुंडी एक्ट का नाम दिया जाएगा.

पढ़ें- बीजेपी विधायक चैंपियन बोले- पीएम मोदी का सीना है 56 इंच तो उनका सीना है 58 इंच का

चैंपियन ने दावा किया है कि उनके पास देशराज कर्णवाल के फर्जी प्रमाण-पत्र के सबूत है. जिसके आधार पर वे विधायक बने है. इस मामले उन्होंने रुड़की पुलिस को शिकायत दी है. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब देशराज को सजा दिलाने के लिए वे कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. जिससे सरकार की किरकिरी हो सकती है.

चैंपियन ने कहा कि उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र से मुलाकात की है और देशराज कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. हालांकि, चैंपियन ने साफ कर दिया है कि वे न्याय के लिए कहीं भी जाने के लिए तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details