उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी वाड्रा के बंगले को सांसद बलूनी को दिए जाने पर कांग्रेसी खफा

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का बंगला आवंटित होने के बाद कांग्रेसियों में नाराजगी है. इस मामले में उन्होंने बीजेपी को घेरने की कोशिश की.

By

Published : Jul 7, 2020, 7:59 AM IST

Updated : Jul 7, 2020, 9:31 AM IST

congress
प्रीतम सिंह

देहरादून:राज्यसभा सांसद और भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का बंगला आवंटित होने के बाद कांग्रेसियों में नाराजगी देखी जा रही है. कांग्रेसियों का कहना है कि इस समय देश-प्रदेश के सामने कोरोना, महंगाई, सीमाओं पर तनाव जैसी बड़ी चुनौतियां हैं. लेकिन सरकार कभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल से जंग लड़ रही है, तो कभी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का आवास खाली करवाने में लगी हुई है.

प्रियंका गांधी वाड्रा के बंगले को सांसद बलूनी को दिए जाने पर कांग्रेसी खफा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय कोरोना, महंगाई सीमा पर तनाव जैसी बड़ी चुनौतियां हैं. लेकिन सरकार इस ओर ध्यान न देकर ईडी, सीबीआई, आईबी का दुरुपयोग करते हुए कांग्रेसी नेताओं से ही लड़ रही है. इससे प्रतीत होता है कि केंद्र सरकार कांग्रेस के लोगों के साथ दमनात्मक रवैया अपना रही है. उन्होंने कहा कि इससे काम नहीं चलने वाला है. वर्तमान में सरकार कांग्रेस से लड़ने की बजाय देश की सीमाओं की सुरक्षा करें तो बेहतर होगा. लेकिन भाजपा सरकार सत्ता के मद में मस्त होकर देश हित के फैसलों पर गंभीरता नहीं दिखा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी उस परिवार की बेटी हैं, जिसके परिवार ने दो-दो शहादतें दी हैं. प्रीतम सिंह ने कहा आखिर क्या वजह है कि आतंकवादियों के निशाने पर हमेशा कांग्रेस नेता रहते हैं. जबकि सत्ता में बैठे लोगों को आतंकवादियों ने कभी खरोच तक नहीं दी.

पढ़ें:उत्तराखंड में मात्र एक रुपए में मिलेगा पानी का कनेक्शन: त्रिवेंद्र सरकार का एलान

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की जान के खतरे को देखते हुए उन्हें दिल्ली स्थित बंगला आवंटित किया गया था. इसमें सरकार की जिम्मेदारी बनती थी कि जिस व्यक्ति को आतंकवादियों से खतरा है और वो उनकी हिट लिस्ट में हो उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाए. लेकिन केंद्र सरकार प्रियंका गांधी को सुरक्षा देने की बजाय कोरोना, महंगाई ,सीमाओं पर तनाव की बड़ी चुनौतियों पर ध्यान न देकर प्रियंका गांधी के बंगले को खाली करवाने पर ध्यान दे रही है.

Last Updated : Jul 7, 2020, 9:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details